पीएसी जवानों के टेंट पर डंपर चढ़ा, दो जवानों की मौत, पांच की हालत गंभीर

मंगलवार को तड़के चार बजे हुए हादसा
घायलों की हालत गंभीर अस्पता में हो रहा इलाज
मरने वाले दोनों जवान गाजियाबाद निवासी

<p>दुर्घटना स्थल</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बुलंदशहर ( bulandshar news ) दिन निकलते ही हुए एक दर्दनाक हादसे में पीएसी ( PAC ) के दो जवानों की मौत हो गई जबकि पांच घायल हाे गए। दुर्घटना सुबह करीब चार बजे हुई। कैंटर की टक्‍कर लगने से डंपर पीएसी जवानों के टेंट पर पलट गया जिसकी चपेट में आने से दो पीएसी जवानों की मौत हो गई और दाे गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन: दिल्ली बॉर्डर पर सड़क खोदकर पुलिस ने लगाई कीलें, कई लेयर में बैरिकेडिंग कर पूरी तरह रोका रास्ता

गनीमत रही कि जिस समय हादसा हुआ कुछ जवान टेंट से बाहर थे वर्ना घायलों की संख्या और बढ़ सकती थी। इस दुर्घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों काे अस्पताल भिजवाया जहां दाे जवानाें काे मृत घाेषित कर दिया गया। मरने वाले दाेनाें जवान गाजियाबाद के रहने वाले हैं। घायलों का अस्‍पताल में उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

BJP के एक और विधायक को PAK से मिली धमकी, कॉलर बोला- जो भी पीएम मोदी के साथ है, वह सब मरेंगे

सिकंद्रबाद स्थित औद्योगिक क्षेत्र के चार नम्बर कट पर मंगलवार तड़के करीब पांच बजे माल से लदा कैंटर आ रहा था। इसी बीच कट पर मुड़ रहे डंपर को कैंटर ने टक्‍कर मार दी। टक्कर लगते ही डंपर पास में स्थित पीएसी जवान के टेंट पर पलट गया, जिसके नीचे पीएसी के जवान दब गए। घटना में मौके पर ही 38वीं बटालियन के दो पीएसी जवानों की मौत हो गई। हादसे में पांच जवान व डंपर चालक घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

मेरठ के फतेहपुर के जंगल में दिखे नर-मादा और शिशु तेंदुए, दहशत में लाेग

सीओ सिंकद्राबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि हाद्से में दाे जवानाें की माैत हाे गई है। दाे अन्य काे गंभीर चाेटे आई हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। पीएसी के जवानाें काे किसान आंदाेलन काे देखते हुए तैनात किया गया था। इनकी ड्यूटी राष्ट्रीय राजमार्ग -91 पर लगाई गई थी। सुबह अचानक टक्कर के बाद अनियंत्रित हाेकर डंपर बेरिकेडिंग ताेड़ते हुए पीएसी जवानाें के टेंट पर चढ़ गया।
मुख्यमंत्री ने जताया दु:ख

बुलंदशहर की इस दुर्घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी अदित्यनाथ ने भी दु:ख जताया है। उन्हाेंने ट्वीट के माध्यम से बुलंदशहर की घटना पर दुख जतााय है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.