भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट, बोला- दरोगा बहन ने अश्लील वीडियो के कारण किया था सुसाइड

Highlights
– अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा के सुसाइड मामले में नया मोड़
– भाई ने मुरादाबाद के एक पीटीआई के खिलाफ लगाए यौन शोषण के गंभीर आरोप
– पुलिस केस दर्ज कर फिर से मामले की जांच में जुटी

बुलंदशहर. अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा के सुसाइड मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें महिला दरोगा ने लिखा था कि यह मेरी करनी का फल है। अब इस मामले में मृतक महिला दरोगा के भाई ने मुरादाबाद के एक पीटीआई के खिलाफ यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर हुई मौत

दरअसल, शामली के रहने वाले मृतक महिला एसआई के भाई ने एसएसपी के नाम अनूपशहर कोतवाली पहुंचकर एक शिकायती पत्र दिया है, जिसमें लिखा है कि उसकी बहन अनूपशहर कोतवाली में एसआई के पद पर तैनात थी। वह ड्यूटी से अवकाश पर 29 दिसंबर को शामली आई थी। जहां उसने बताया था कि मुरादाबाद में कार्यरत एक पीटीआई से उसका गुरु-शिष्या का नाता था। वह एक बार बुलंदशहर आया था और उसे भी फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। जब वह पीटीआई से मिलने पहुंची तो उसने चाय में नशे की गोलियां डालकर उसे पिला दी। इसके बाद उससे दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना ली। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका लगातार यौन शोषण किया गया।
भाई ने बताया कि जब बहन की शादी तय हो गई तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शादी का रिश्ता तोड़ने की बात कही। इसी को लेकर उसकी बहन मानसिक रूप से बेहद परेशान थी। इसी को लेकर एक जनवरी की शाम को उसने आत्महत्या कर ली। उसने बताया कि वह इतने दिन से रिपोर्ट इसलिए नहीं दर्ज करा सका, क्योंकि बहन की मौत के सदमे से मां गंभीर रूप से बीमार थी। हालांकि पुलिस ने भाई की तहरीर पर आरोपी पीटीआई के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- नाबालिग लड़की के चलते 3 बार टूटी थी युवक की शादी, जानलेवा हमले के आरोपी ने खोले राज
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.