Bulandshahr: अपने घरों को पैदल जा रहे सैकड़ों लोगों को डीएम—एसएसपी ने खिलाया खाना

|

Updated: 26 Mar 2020, 04:55 PM IST

Highlights

  • दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद से दूसरे जनपद से जा रहे हैं लोग
  • बुलंदशहर के भूड़ चौराहे पर डीएम और एसएसपी ने दिए लंच पैकेट
  • पैदल यात्रियों को उनके घरों तक भेजने के लिए की गई बसों की व्यवस्था

बुलंदशहर। लॉकडाउन (Lockdown) के इस दौर में पुलिस (Police) और प्रशासन जरूरतमंदों की खूब मदद कर रहा है। ऐसे समय में दिल्ली (Delhi), नोएडा (Noida) और गुड़गांव (Gurugram) से अपने घरों को निकले लोगों को लंच पैकेट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। साथ ही परेशान लोगों को दूसरे जनपद में उनके घरों तक पहुंचाने के लिए वाहनों की व्यवस्था भी की जा रही है।

पुलिस—प्रशासन की प्रशंसा की

गुरुवार को भी बुलंदशहर (Bulandshahr) के डीएम (DM) और एसएसपी (SSP) ने ऐसे लोगों को लंच के पैकेट उपलब्ध कराएं। बुलंदशहर के भूड़ चौराहे पर दिल्ली, नोएडा और ग़ाज़ियाबाद (Ghaziabad) से अपने घर पैदल लौट रहे लोगों को उन्होंने खाना खिलाया। इसके बाद उनको वाहनों में बैठाकर उनके गंतव्य की तरफ भेजा गया। ऐसे में लोग पुलिस—प्रशासन की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Lockdown के दौरान महिला सिपाही ने जताई यह इच्छा, एडीजी ने कहा— यह बहुत गर्व की बात है

यह कहा यात्रियों ने

दिल्ली, नोएडा और दादरी से आने वाले यात्री धर्मेंद्र कैलाश और चंचल मनपाल ने बताया कि वे लोग नोएडा व दिल्ली से पैदल आ रहे हैं। बुलंदशहर में उनको पुलिस—प्रशासन ने खाना दिया है। उनको घर भेजने के लिए बस की व्यवस्था भी की गई है। यह बहुत अच्छी पहल है क्योंकि वे लोग तो डरे हुए थे कि कहीं पिटाई न हो जाए। इसके लिए वे पुलिस व प्रशासन का धन्यवाद देते हैं।

यह भी पढ़ें: Lockdown: पानीपत से पैदल ही निकल पड़ा भूखा युवक, 300 किमी दूर है घर, पुलिस ने खिलाया खाना

डीएम ने की यह अपील

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि जो लोग बाहर से पैदल आ रहे हैं, उनके लिए खाना—पानी की व्यवस्था की गई है। ये लोग परेशान हैं। जो पैदल यात्री आ रहे हैं, उनके घर जाने के लिए रोडवेज बस की व्यवस्था भी की गई है। लॉकडाउन जारी है और सबसे यह अपील है कि सभी अपने—अपने घर जाएं। घर से बाहर कोई न निकले।