बुलंदशहर में पिता की हत्या कर चुपचाप संस्कार कर रहे बेटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहर में दाे बेटों ने अपने पिता की हत्या कर दी। आनन-फानन में शव का संस्कार कर ही रहे थे कि अचानक पुलिस आ गई और दोनों काे गिरफ्तार कर लिया। घटना काे लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

बुलंदशहर ( bulandshar ) खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में दो बेटों ने अपने पिता की गला दबाकर (murder) हत्या कर दी और उपलों के बीच छिपाकर शव का आनन-फानन में संस्कार करने लगे लेकिन इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को खबर कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उतरवाया और दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया मौत के कारणों का पता लगाने के लिए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

आजम खान के करीबी रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर बेटे संग गिरफ्तार

घटनाक्रम के अनुसार पूरा मामला बुलंदशहर के खुर्जा देहात इलाके का है। मुबारकपुर गांव के रहने वाले नागेंद्र सिंह के रविवार रात को संदिग्ध हालातों में मौत हो गई थी। नागेंद्र के बेटे विरेंद्र और गब्बर पिता के शव को दिन निकलते ही श्मशान घाट पर गए और आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को खबर कर दी। ग्रामीणों ने मौत का कारण पूछा तो दोनों बेटों ने अलग-अलग जवाब दिए। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को बुला लिया।
यह भी पढ़ें

होटल-रेस्टोंरेट खुलने से कोरोना संक्रमण का खतरा, कैफे में अय्याशी की छूट!

अभी दोनों बेटे पिता की चिता को अग्नि देने ही वाले थे कि पुलिस पहुंच गई और शव को चिता से नीचे उतरवा लिया। पुलिस ने दोनों बेटों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। दोनों ने बताया कि पिता उनकी पत्नियों पर बुरी निगाह रखते थे। इसीलिए उन्होंने गला दबाकर पिता की हत्या कर दी। मौत के पीछे की वजह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया है और मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि दोनों बेटों ने गला दबाकर अपने पिता की हत्या की है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.