ठीक से प्रेस नहीं हुई तो एसपी क्राइम ने धोबी काे कमरे में बंद करके पीटा !

धोबी के अनुसार आवास पर बुलाकर एसपी ने कराई ड्रेस पर प्रेस
कमीज पर सही ढंग से प्रेस ना हाेने की बात कहते हुए पीटा
एसपी ने सभी आराेपाें काे निराधार बताते हुए जांच की मांग की

<p>UP Police</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बुलंदशहर ( bulandshar ) यूपी पुलिस ( up police ) में अफसरशाही का एक और मामला सामने आया है। बुलंदशहर के एसपी क्राइम पर कपड़े सही से प्रेस नहीं होने पर धोबी को पीटने का आरोप लगा है। आरोपों के अनुसार एसपी क्राइम ने धोबी को कमरे में बंद कर लिया और जमकर पीटा। धोबी ने बताया कि एसपी साहब ने कमीज पर सही से प्रेस नहीं होने की बात कही और फिर उसे कमरे में बंद कर लिया जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। यह अलग बात है कि इन सभी आरोपों को निराधार बताते हुए एसपी क्राइम ने जांच कराए जाने की बात कही है।
जानिए पूरा मामला
बुलंदशहर के देवीपुरा प्रथम के रहने वाला शंकर पुलिस लाइन की आरटीसी में धोबी के पद पर तैनात है। शंकर के मुताबिक उसका काम ट्रेनिंग के लिए आने वाले रिक्रूट की वर्दी पर प्रेस करना है। शंकर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए एक शिकायती पत्र में बताया कि शुक्रवार सवेरे एसपी क्राइम ने उसे अपने आवास पर बुलाया और ड्रेस प्रेस करने के लिए कहा। शंकर के ही मुताबिक उसने ड्रेस को प्रेस कर दिया। आरोप है कि इसके बाद एसपी क्राइम ने कमीज पर सही ढंग से प्रेस ना किए जाने की बात कही और उसे पीटना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें:

आरोपों के अनुसार शोर सुनकर एसपी क्राइम के अंगरक्षक और हमराही भी वहां पहुंच गए लेकिन एसपी क्राइम नहीं रुके और अपने अंगरक्षकों के सामने भी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं भविष्य में उसे उनके अनुसार काम ना करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। अब शंकर ने आप बीती बताते हुए एसपी क्राइम के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही किए जाने कि मांग की है। उधर इस मामले में एसपी क्राइम का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। उन्होंने पूरे मामले की जांच कराए जाने की मांग की है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.