बदायूं में मां-बेटे समेत तीन और कोरोना संक्रमित मिले, मरीजों की संख्या हुई आठ

माँ-बेटे कासगंज में कोरोना संक्रमित रिश्तेदार से मिल कर लौटे थे जिसके बाद इन्हे घर में ही क्वारेंटीन किया गया था।

बदायूं। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। देर रात आई रिपोर्ट में तीन और मरीजों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आठ हो गई है। देर रात आई रिपोर्ट में एक नेपाली युवक और शहर के रहने वाले मां-बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। माँ-बेटे कासगंज में कोरोना संक्रमित रिश्तेदार से मिल कर लौटे थे जिसके बाद इन्हे घर में ही क्वारेंटीन किया गया था।
तीन केस और मिले
शहर के फकीरी सराय में रहने वाली एक महिला तथा उसका पुत्र पॉजिटिव पाया गया है। यह परिवार कासगंज में अपने रिश्तेदार संक्रमित युवक से मिलकर लौटा था तथा इन्हें घर में ही क्वारेंटीन किया गया था। रिपोर्ट में माँ और बेटे पॉजिटिव पाए गए हैं। वही कुछ नेपाली युवक जो पैदल नेपाल जा रहे थे उन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वॉरेंटाइन करके उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिसमें से एक नेपाली युवक पॉजिटिव आया है।
इलाके को किया सील
स्वास्थ्य विभाग द्वारा पॉजिटिव मरीजों को बरेली रेफर कर दिया गया है। पूरे इलाके को सील कर इलाके को सेनेटाइज किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्टिव सर्विलांस के तहत डोर टू डोर जा कर सर्वे कर रही हैं। इसके साथ ही संक्रमित मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.