कोरोना पॉजिटिव ने कटवाए बाल, जानकारी होने पर नाई को क्वारेन्टीन कर सैम्पल जांच को भेजा

युवक को क्वारेन्टीन कर सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। जांच में युवक का सैम्पल पॉजिटिव आया था।

<p>कोरोना पॉजिटिव ने कटवाए बाल, जानकारी होने पर नाई को क्वारेन्टीन कर सैम्पल जांच को भेजा</p>
बदायूं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए जालंधरी सराय के युवक के सम्पर्क में आने वाले चार अन्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। क्वारेन्टीन के दौरान इस युवक ने एक नाई से बाल कटवाए थे इसकी जानकारी होने पर स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मच गया। नाई को जिला अस्पताल में क्वारेन्टीन कर उसका भी सैम्पल जांच के लिए भेजा गया है।

युवक से चार अन्य को हुआ संक्रमण

कुछ दिनों पहले एक युवक दिल्ली से कोतवाली इलाके के जालंधरी सराय लौटा था। युवक को क्वारेन्टीन कर सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। जांच में युवक का सैम्पल पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों का भी सैम्पल लिया गया जिसमें उसके घर के दो सदस्य और उसकी कबूलपुरा स्थित उसकी ससुराल के दो लोगों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। सभी को इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला है कि
क्वारेन्टीन के दौरान युवक ने नाई से बाल भी कटवाए थे। स्वास्थ्य विभाग ने नाई को भी क्वारेन्टीन कर उसका सैम्पल जांच के लिए भेजा है।
बदायूं में 13 पॉजिटिव

बदायूं में 13 कोरोना पॉजिटिव केस पास गए हैं। सबसे पहले जिले में सहसवान इलाके में कोरोना का केस मिला था। सभी 13 मरीजों का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। सीएमओ डॉक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि संक्रमित युवक के संपर्क में एक नाई भी आया था, नाई को जिला अस्पताल में क्वारेन्टीन किया गया है और उसका सैम्पल लेकर जांच को भेजा गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.