बदायूं: आगरा से लौटे बैंक के फील्ड अफसर कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 14 हो गई है जिसमे 13 केस एक्टिव हैं।

बदायूं। जिले में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। बैंक के फील्ड अफसर में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। फील्ड अफसर आगरा के दयालबाग के रहने वाले हैं और 15 अप्रैल को बदायूं लौटे थे। स्वास्थ्य बिगड़ने एवं लक्षण पाए जाने पर उनका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में उनमे कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। अफसर को इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 14 हो गई है जिसमे 13 केस एक्टिव हैं।

आगरा से लौटे अफसर

बैंक के फील्ड अफसर 15 अप्रैल को ही आगरा से लौटे थे। स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार रात स्वास्थ्य विभाग को चार रिपोर्ट मिली थी जिनमे से उझानी की महिला समेत तीन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी जबकि बैंक अफसर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब प्रशासन बैंक अफसर के सम्पर्क में आने वालों की भी सूची तैयार कर रहा है।
एक मरीज हुआ ठीक
जिले में अब तक कोरोना के 14 केस मिल चुके हैं।जिनको इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद एक मरीज ठीक हो चुका है जिसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस तरह से जिले में कोरोना के 13 एक्टिव केस हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.