बरेली में कोरोना से युद्ध करेगी बदायूं की मेडिकल टीम, डीएम ने किया रवाना

बदायूं से 25 सदस्यीय मेडकिल दल को जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय से विदा किया।

<p>बरेली में कोरोना से युद्ध करेगी बदायूं की मेडिकल टीम, डीएम ने किया रवाना</p>
बदायूं। कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में अब बदायूं की मेडिकल टीम भी बरेली में अपनी सेवाएं देगी। बदायूं से 25 सदस्यीय मेडकिल दल को जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय से विदा किया। बदायूं की मेडकिल टीम बिथरी चैनपुर के एल-1 कोविड अस्पताल में तैनात होगी। डीएम कुमार प्रशांत ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की 25 सदस्यीय कोरोना वारियर्स की टीम को बरेली रवाना किया गया है। टीम में मेडीकल एवं पैरा मेडीकल टीम के डाॅक्टर्स, लैब टेक्निशियन एवं वार्ड ब्वाॅय आदि शामिल हैं।यह टीम बरेली जाकर जनपद के कोरोना पाॅजीटिव मरीजों को अपनी सेवाएं देगी।
होटल में रहेगी टीम
इस टीम छह डॉक्टर, दो फार्मासिस्ट, दो एलटी, छह स्वीपर, छह स्टाफ नर्स समेत अन्य स्टाफ शामिल है। ये सभी लोग 15 दिन तक कोरोना ड्यूटी करेंगे और होटल में रहेंगे। जिसके बाद इन्हे दूसरे होटल में क्वारेंटीन किया जाएगा। क्वारेंटीन का समय पूरा होने के बाद ही मेडकिल टीम की बदायूं वापसी होगी।
17 मरीज है भर्ती

बरेली में इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित 17 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिसमे बरेली के चार, बदायूं के 11 और दो मरीज पीलीभीत जनपद के है। जबकि 12 मरीजों की इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी की जा चुकी है। जिसमे बरेली के 6, शाहजहांपुर का एक और बदायूं के पांच मरीज शामिल है। इलाज के दौरान बरेली के एक मरीज की मौत भी हो चुकी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.