Yo Yo Honey Singh का नए गाने Saiyaan Ji ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, नुसरत भरुचा की अदाएं देखकर थमी फैंस की सांसे

हनी सिंह का नया गाना सईयां जी हुआ रिलीज
गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया तहलका
नुसरत भरूचा की अदाएं देखकर फैंस हुए फिदा

<p>Yo Yo Honey Singh and Nushrat Bharuch new song Saiyaan ji released</p>

नई दिल्ली | फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का नया गाना सईयां जी (Saiyaan Ji) रिलीज हो चुका है। गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। हनी सिंह के साथ नजर आ रही एकट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) गाने में कहर ढा रही हैं। नुसरत ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस का दिल लूटना शूरू कर दिया है। हनी सिंह का ये गाना जैसे ही इंटरनेट पर आया ये तेजी से वायरल होने लगा है। हनी सिंह फिर से अपने पुराने अवतार में वापस लौट चुके हैं। थोड़े-थोड़े वक्त में वो अपने सिंगल गाने रिलीज करते रहते हैं। गाने के बोल पूरी तरह से पार्टी सॉन्ग वाले हैं।

हनी सिंह और नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है। यू-ट्यूब पर टी-सीरीज ने इस गाने को रिलीज किया है। खास बात ये है कि हनी सिंह के साथ इस गाने को नेहा कक्कड़ ने भी गाया है। उनकी आवाज भी फैंस को खूब पसंद आ रही है। कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 46 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं। नुसरत ने कैप्शन में लिखा है- सईयां जी गाना आउट हो चुका है।

https://twitter.com/hashtag/SaiyaanJi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फैंस को नुसरत भरुचा और हनी सिंह की जोड़ी भी खूब पसंद आ रही है। थोड़े दिन पहले सईयां जी गाने के टीजर रिलीज किए गए थे। तभी से गाने का लोग इंतजार कर रहे थे। हालांकि गाने को पसंद करने वालों के अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि हनी सिंह के पुराने गानों की तरह ये सॉन्ग नहीं है। फैंस उनके पुराने गानो को मिस कर रहे हैं। बता दें कि नुसरत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छोरी को लेकर बिजी हैं। फिलहाल गाने में उनकी अदाएं देखने लायक हैं। वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.