Yeh Jawaani Hai Deewani को पूरे हुए सात साल, Deepika Padukone ने Ranbir संग शेयर की तस्वीर

|

Published: 31 May 2020, 03:33 PM IST

  • साल 2013 में आई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को सात साल (Yeh Jawaani Hai Deewani Completed 7 Years) पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म 31 मई को रिलीज हुई थी।

नई दिल्ली: साल 2013 में आई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को सात साल (Yeh Jawaani Hai Deewani Completed 7 Years) पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म 31 मई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। हालांकि इस फिल्म को करने से पहले दीपिका और रणबीर को ब्रेकअप (Deepika Ranbir Breakup) हो चुका था। ऐसे में ब्रेकअप के बाद दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी। इसके सात साल पूरे होने पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram Account) से तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें रणबीर कपूर और उनका लुक टेस्ट किया गया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा सबसे पहला लुक टेस्ट। यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं, एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार। ये जवानी है दीवानी के सात साल।' दीपिका की इस पोस्ट पर दो घंटे के अंदर ही 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बात करें 'ये जवानी है दीवानी' की तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), कल्कि कोचलिन और एवलिन शर्मा (Elvin Sharma) जैसे एक्टर्स भी अहम किरदारों में थे। इस फिल्म की कहानी के अलावा इसके गानों भी लोगों को खूब पसंद आए। फिल्म को भले ही सात साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म पुरानी नहीं लगती। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था।

आने वाली फिल्मों की बात करें तो दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan Movie 83) की फिल्म '83' में नजर आएंगी। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में हैं, वह कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते दिखेंगे। वहीं रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।