Prakash Raj : शादी की 11वीं सालगिरह पर एक्टर प्रकाश राज ने अपनी पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा की शादी

अभिनेता प्रकाश राज ने अपनी पत्नी पोनी वर्मा के साथ दूसरी बार शादी की है। दोनों शादी की 11वीं सालगिरह पर एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने। प्रकाश राज के अनुसार, उनका बेटा वेदांत पैरेंट्स की शादी को देखना चाहता था। इसलिए एक्टर ने दोबारा शादी कर बच्चे की मांग पूरी की हैै।

मुंबई। फिल्मों में खलनायक के दमदार किरदार निभा फेमस हुए अभिनेता प्रकाश राज ने हाल ही अपनी शादी की 11वीं वर्षगांठ मनाई है। 56 साल के हो चुके एक्टर की ये दूसरी शादी है। इससे पहले एक्टर ने ललिता कुमारी से शादी की थी, जो साल 2009 में टूट गई। 24 अगस्त को प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से अपनी दूसरी की 11वीं सालगिरह मनाई। इस शादी से उनके एक बेटा वेदांत है। इस मौके पर एक्टर ने एक बार फिर पोनी से शादी की। आइए जानते हैं क्यों किया एक्टर ने ऐसा-

‘हमने आज रात फिर से शादी की’
प्रकाश राज ने पोनी वर्मा के साथ शादी के 11 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया। इस बारे में एक ट्वीट कर प्रकाश ने लिखा,’हमने आज रात फिर से शादी की… क्योंकि मेरा बेटा वेदांत शादी को देखना चाहता था।’ इसके साथ ही एक्टर ने अपने परिवार के साथ सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर की पहली शादी से दो बच्चे, मेघना और पूजा’ भी दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में प्रकाश अपनी पत्नी को रिंग पहनाते और किस करते भी नजर आए।

https://twitter.com/hashtag/vedhant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दूल्हा-दुल्हन बने आए नजर
प्रकाश राज ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने पत्नी के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में पोनी दुल्हन और प्रकाश दुल्हा बने नजर आए। इस फोटो के कैप्शन में प्रकाश ने लिखा,’यह बहुत सही रहा…इस रात में अजनबीयों के लिए… मेरी प्रिय पत्नी को धन्यवाद… इतना शानदार दोस्त, लवर और जीवन यात्रा में साथ चलने वाले यात्री की तरह।’

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने विदेशों में चाय को बदनाम करने की कही बात, तो Prakash Raj ने ट्वीट कर कहा- ‘हमेशा बस चाय पर चर्चा’

https://twitter.com/hashtag/happyweddinganniversary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

Sushant Singh की मौत पर Prakash Raj का छलका दर्द, ट्वीट कर बोलें- ‘नेपोटिज्म को नहीं झेल पाया बच्चा’

बेटे का हो चुका है निधन
गौरतलब है कि प्रकाश ने पहली शादी ललिता कुमारी से साल 1994 में तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बेटियां मेघना और पूजा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रकाश के एक और बेटा सिद्धू था, जो पतंग उड़ाते समय टेबल से गिर गया था। करीब एक महीना इलाज चलने के बाद उसका निधन हो गया। इसके कुछ साल बाद 2009 में ललिता और प्रकाश ने तलाक ले लिया। प्रकाश ने दूसरी शादी 24 अगस्त 2010 को पोनी वर्मा से की। कहा जाता है कि इस शादी से पहले एक्टर ने अपनी दोनों बेटियों, पूर्व पत्नी और अपनी मां से पोनी को मिलवाया था और शादी की इजाजत ली थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.