जब विराट कोहली को कपिल शर्मा का शो देखना पड़ा भारी, चुकाने पड़े लाखों रुपए

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली एक बार कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें कपिल का शो देखने के लिए 3 लाख रुपए चुकाने पड़े थे।

<p>Virat Kohli Kapil Sharma </p>
नई दिल्ली। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। टीआरपी के मामले में भी यह बाकी शोज़ को पीछे छोड़ देता है। इस शो में अब तक बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स हिस्सा ले चुके हैं। साथ ही, कई बाकी स्टार सेलेब्स भी इस शो में शिरकत कर चुके हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली भी एक बार शो में गेस्ट बनकर आए थे। शो में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने ये भी बताया कि एक बार उन्हें कपिल का शो देखने के लिए 3 लाख रुपए चुकाने पड़े थे।
ये भी पढ़ें: यो यो हनी सिंह पर पत्नी शालिनी तलवार ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, दर्ज करवाया केस

महंगा पड़ा कपिल का शो देखना
विराट कोहली ने कहा कि जब भी इंडियन टीम फ्री होती है तो सब बैठकर कपिल का शो देखना पसंद करते हैं। साथ ही, उन्होंने बताया कि जब वह अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे होते हैं तब भी वह इसी शो को देखते हैं। उन्होंने कहा, ‘अभी श्रीलंका में मेरे साथ हुआ। हम लोग एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे थे। मैं बोर हो रहा था तो मैंने सोचा कि चलो कुछ देख लेते हैं। कुछ करने को था नहीं। बहुत देर हो गई थी और बैग्स को लेकर कुछ दिक्कत हो गई थी। लेकिन मुझे पता ही नहीं चला। मेरा वाईफाई था नहीं।’
https://youtu.be/LQ0KMqYP72U
विराट का आया तीन लाख का बिल
विराट ने आगे बताया, ‘ मुझे पता नहीं चला कि वाईफाई नहीं है तो मैंने अपने इंडिया के 3G सेल्यूलर नेटवर्क पर शो चला दिया। एक घंटे तक मैं इंटरनेशनल रोमिंग पर कपिल का शो देखता रहा। उसके बाद मेरे पास मेरे भाई का फोन आया। उसने मुझसे कहा कि तू क्या कर रहा है। मैंने कहा कि कुछ नहीं बैग्स का इंतजार कर रहे हैं। तब उसने बताया कि मेरा तीन लाख का फोन का बिल आया है।’
ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, बोलीं- बीते दिन मुश्किल भरे रहे हैं…

वापसी कर रहा है शो
बात करें कपिल शर्मा शो की तो यह टीवी पर जल्द वापसी करने जा रहा है। कपिल शर्मा ने हाल ही में घोषणा कर दी है कि वह अपनी टीम के साथ फिर से लोगों को हंसाने के लिए आ रहे हैं। शो के मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। जिसमें टीम नए उत्साह के साथ नजर आ रही है। हालांकि, इस बार शो में बड़ा बदलाव भी देखने को मिल रहा है। शो में सुदेश लहरी की एंट्री हुई है। वहीं, सुमोना को बाहर कर दिया गया है। इसके अलावा, शो के पहले गेस्ट के लिए खबर आ रही है कि एक्टर अक्षय कुमार इस बार के पहले गेस्ट हो सकते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.