जब करीना कपूर को मैम बुलाते थे सैफ अली खान, दोनों के बीच नहीं होती थी ज्यादा बात

एक समय सैफ अली खान, करीना कपूर को मैम कहकर बुलाते थे। जी हां, खुद करीना ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

<p>Saif Ali Khan and Kareena Kapoor khan </p>
नई दिल्ली: आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के परफेक्ट कपल हैं। लेकिन कभी सैफ अली खान, करीना कपूर को मैम कहकर बुलाते थे। जी हां, खुद करीना ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। करीना ने यह भी बताया था कि उनके बीच ज्यादा बातचीत भी नहीं होती थी।
करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बहन करिश्मा कपूर की फिल्मों की शूटिंग देखने वो भी कई बार उनके साथ सेट्स पर चली जाती थीं। ऐसी ही एक फिल्म थी ‘हम साथ साथ हैं’, इस फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही थी, फिल्म में करिश्मा कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। करीना ने बताया था कि जब वो इस फिल्म के सेट्स पर गईं तो सैफ अली खान ने उन्हें हमेशा ‘मैम’ कहकर ही ग्रीट किया था। करीना ने बताया था कि सैफ बेहद अदब से पेश आते थे और उनमें एक क्लास थी।
करीना ने इस इंटरव्यू में बताया था कि सैफ की पर्सनालिटी ऐसी है कोई भी लड़की उनसे इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह सकती थी। यहां तक कि करीना ने यह भी दावा किया था कि उन्होंने ही सैफ से रिश्ते की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी। करीना से पहले सैफ की लाइफ में अमृता सिंह थीं, लेकिन दोनों की शादी 13 साल में टूट गई थी।
यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पहली पसंद हैं ये कांग्रेस नेता, चाहती हैं बनें देश के प्रधानमंत्री

mp-instagram data-shortcode="CUHVm5MoEsd" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" > आपको बता दें कि सैफ और करीना इसी साल दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं, करीना ने बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम जहांगीर रखा गया है। अब उनके दो बेटे जहांगीर और तैमूर हैं।
mp-instagram data-shortcode="B3CJ89DhBSY" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >
यह भी पढ़ें

भिषेक के लेकर विराट, पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं ये सेलेब्स, संग में धूमधाम से मनाते हैं त्योहार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.