जब फोटोग्राफर ने सलमान खान को किसिंग सीन पर दी थी सलाह, एक्टर के जवाब ने जीत लिया था एक्ट्रेस का दिल

|

Published: 13 Apr 2021, 09:50 PM IST

सलमान खान से फोटोग्राफर ने एक्ट्रेस भाग्यश्री को चुपके से किस करने की सलाह दी थी। वो दोनों की इंटीमेट तस्वीरें क्लिक करना चाहते थे। सलमान ने फोटोग्राफर को ऐसा जवाब दिया था जिसने एक्ट्रेस का दिल जीत लिया था।

नई दिल्ली | सलमान खान और भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' में मासूम से रोमांस से दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म की सक्सेस के बाद सलमान और भाग्यश्री रातों रात ही पॉपुलर हो गए थे। इसी दौरान सलमान और भाग्यश्री को कई फोटोशूट्स के लिए भी अप्रोच किया गया था। भाग्यश्री ने डेकेन क्रोनिकल के साथ इंटरव्यू में एक बार हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि एक पॉपुलर फोटोग्राफर उनकी और सलमान की हॉट फोटोज़ लेना चाहते थे। जिसके लिए फोटोग्राफर ने सलमान को एक अजीबो गरीब सलाह दे डाली थी। जिसे चुपके से भाग्यश्री ने सुन लिया था और वो दंग रह गई थी। उन्होंने कहा था कि कि भाग्यश्री को अचानक के खींच कर होठों पर किस कर लेना।

फोटोग्राफर लेना चाहता था इंटीमेट तस्वीरें

भाग्यश्री ने बताया था कि वो एक पॉपुलर फोटोग्राफर थे जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वो मेरी और सलमान की साथ में कुछ इंटीमेट तस्वीरें लेना चाहते थे। तो उन्होंने सलमान को कोने में ले जाकर कहा- मैं जब कैमरा सेटअप करूंगा तो तुम उसको पकड़ लेना और स्मूच कर लेना भाग्यश्री ने आगे कहा कि ये सुनने के बाद मैं दंग रह गई थीं लेकिन सलमान के जवाब ने मेरा दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें- पठान के सेट पर कोरोना फैलने के बाद शाहरुख खान हुए क्वारेन्टीन, जानिए क्या है पूरी सच्चाई

सलमान के जवाब में जीता भाग्यश्री का दिल

सलमान ने उस फोटोग्राफर से कहा था कि मैं ऐसा कुछ नहीं करने जा रहा हूं। अगर आप इस तरह का पोज चाहते हैं तो आपको भाग्यश्री से पूछना पड़ेगा। भाग्यश्री ने कहा कि वो सलमान के इस जवाब का बहुत सम्मान करती हैं और उस दिन उन्हें महसूस हुआ कि वो सुरक्षित लोगों के साथ हैं।

सालों बाद भाग्यश्री ने किया कमबैक

बता दें कि भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने प्यार किया को बड़ी सफलता मिली थी लेकिन मैं एक ऐसी महिला थीं जो अपने पति और बेटे अभिमन्यू के प्यार में थी। मैंने सभी ऑफर को मना कर दिया था और मुझे कोई पछतावा नहीं है। जब मैं अपनी जिंदगी को देखती हूं, परिवार को देखती हूं तो मुझे बहुत गर्व होता है। गौरतलब हो कि भाग्यश्री के फिटनेस वीडियो खूब वायरल होते हैं। वो एक बार फिर से फिल्मों में कमबैक कर चुकी हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' और प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी।