जब ऋतिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के बारे में कहा 'सुंदर चेहरे वाली बिना टैलेंट की एक्ट्रेस', बाद में हुआ पछतावा

|

Published: 25 Jul 2021, 03:37 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने एक बार एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय को लेकर ऐसी राय दी थी, कि बाद में उन्हें इसका पछतावा हुआ था। दरअसल, ऋतिक ने 'धूम 2' में काम करने से पहले ऐश्वर्या को देखकर कह दिया था कि ऐश्वर्या केवल एक सुंदर चेहरे वाली बिना टैलेंट की एक्ट्रेस हैं।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने तीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें 'धूम 2', 'जोधा अकबर' और 'गुजारिश' शामिल है। तीनों ही फिल्मों में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री गजब की रही और इन मूवीज को समीक्षकों और दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। हालांकि जब पहली बार ऋतिक को ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिला, तो उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी थी कि बाद में एक्टर को पछतावा हुआ। आइए जानते हैं असल में क्या हुआ था—

'सुंदर चेहरे वाली बिना टैलेंट की एक्ट्रेस'
फिल्म 'धूम 2' शुरू करने से पहले ऋतिक को ऐश्वर्या के एक्टिंग स्कील्स के बारे में ज्यादा भरोसा नहीं था। एक पुराने इंटरव्यू में एक्टर ने स्वीकार किया कि शुरूआत में उन्हें लगता था कि ऐश्वर्या केवल एक सुंदर चेहरे वाली बिना टैलेंट की एक्ट्रेस हैं। हालांकि इसी बातचीत में ऋतिक ने माना कि वे खुद को इसे लेकर कोसते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को मिसजज किया। अभिनेता के अनुसार, कभी-कभी सुंदरता कई अन्य टैलेंट्स को दबा देती है। इसके बाद एक्टर ने कहा कि ऐश्वर्या के चेहरे पर जो दिखता है, उससे भी कहीं ज्यादा प्रतिभाशाली हैं वह।

'धूम 2' के बाद बदले ऋतिक के विचार
पहली बार एक्ट्रेस को देख मन में आए भावों का बताने के बाद ऋतिक ने बताया कि बाद में ऐश्वर्या को लेकर उनके विचार बदल गए। ऐसा तब हुआ, जब उन्होंने एक्ट्रेस के साथ 'धूम 2' में काम किया। उनका काम देखने के बाद एक्टर ने कहा था कि वह एक्ट्रेस के कमिटमेंट और काम के प्रति लगातार फोकस को देखकर मंत्रमुग्ध रह गए।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या की खूबसूरती को देख संजय दत्त भी हो गए थे उनके दीवाने, एक्ट्रेस से दूरी बनाने की दी थी चेतावनी

एक अन्य इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने भी कहा था कि ऋतिक एक स्पेशल कोस्टार हैं। हम दोनों में शानदार घनिष्ठता रही, जो स्क्रीन पर बेमिसाल केमिस्ट्री के रूप में नजर आई। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'धूम 2' करने से पहले हमने कभी भी साथ में काम नहीं किया था। मेरे लिए यह एकदम नया जोनर था। हमारी दोस्ती की वजह से 'धूम 2' में काम करना मजेदार रहा।'

यह भी पढ़ें : फिल्म 'देवदास' के सेट पर जाकर जब सलमान खान ने निकाला था ऐश्वर्या राय के पैर से कांटा

ऐश्वर्या स्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन' की शूटिंग शुरू
गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय पिछली बार साल 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आईं थी। अब इसके 2 साल बाद उनकी नई फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' शुरू हो गई है। निर्देशक मणि रत्नम के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को दो पार्ट में रिलीज किए जाने की योजना है। इस मूवी को पहला पार्ट अगले साल रिलीज हो सकता है। मूवी में ऐश्वर्या के दो किरदार होंगे। इनमें एक का नाम नंदिनी और दूसरे का नाम मंदाकिनी होगा। 'पोन्नियिन सेल्वन' में ऐश्वर्या के अलावा कार्थी विक्रम, तृषा कृष्णा, प्रकाश राज, जयाराम, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। मणि रत्नम की अधिकतर फिल्मों की तरह इसमें भी एआर रहमान का संगीत होगा।