जब 64 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने 19 साल की एक्ट्रेस के साथ किया था लिप-लॉक

वैसे तो अमिताभ बच्चन की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन एक फिल्म में उन्होंने अपने से 44 साल छोटी एक्ट्रेस लिपलॉक कर हर किसी को चौंका दिया।

<p>Amitabh bachchan bold scene with jiah khan</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को फैंस द्वारा बेशुमार प्यार मिलता है। उन्होंने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तब राजेश खन्ना का दौर चल रहा था। ऐसे में किसी ने नहीं सोचा था कि वो अपना सिक्का जमा पाएंगे। लेकिन एक से बढ़कर फिल्मों में काम करके उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। वह बॉलीवुड में एंग्रीमैन के नाम से भी जाने जाते हैं। वैसे तो अमिताभ बच्चन की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन एक फिल्म में उन्होंने अपने से 44 साल छोटी एक्ट्रेस लिपलॉक कर हर किसी को चौंका दिया।
दरअसल, साल 2007 में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘निशब्द’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ जिया खान लीड रोल में थीं। फिल्म में उन्होंने कई इंटीमेट सीन दिए थे। ये उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें उन्होंने इतने बोल्ड सीन दिए थे।
ये भी पढ़ें: जब संजय दत्त ने किया था खौफनाक खुलासा, बोले- मेरा खून पीकर मर जाते थे मच्छर

फिल्म ‘निशब्द’ लोलिता उपन्यास और हॉलीवुड फिल्म ‘अमेरिकन ब्यूटी’ से प्रेरित होकर बनाई गई थी। फिल्म में दिखाया गया था कि अमिताभ बच्चन एक शादीशुदा शख्स हैं और उनकी एक बेटी रहती है। अमिताभ बच्चन बेटी की दोस्ती की तरफ आकर्षित हो जाते हैं। उनकी बेटी की दोस्त का रोल जिया खान ने निभाया है। ऐसे में कहानी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और जिया खान के बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में दोनों के बीच एक लिपलॉक सीन भी था। ये फिल्म सबसे हॉट सीन बन गया था। इसकी काफी चर्चा हुई थी।
ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के पतियों के पास हैं अरबों की संपत्ति

फिल्म को सिर्फ 20 दिनों के अंदर ही शूट कर लिया गया था। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप हो गई थी। रामगोपाल वर्मा ने भी माना था कि उन्होंने ‘निशब्द’ और ‘आग’ जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन को लेकर गलती कर दी थी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ऐसी फिल्मों से तौबा कर ली थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.