Urvashi Rautela ने हॉट लुक से जीता फैंस का दिल, तस्वीरें हो रही है वायरल

Urvashi Rautela का हॉट लुक वायरल
उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरें

<p>Urvashi Rautela hot look viral</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने बोल्ड अदांज से फैंस का दिल लूटने वाली मशहूर एक्ट्रेस Urvashi Rautela को भला कौन नहीं जानता। वो अपने अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं। अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपने बोल्ड अवतार से कयामत ढा रही हैं।

mp-instagram data-shortcode="undefined" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

वायरल हो रही तस्वीरों मे? Urvashi Rautela a कभी बिकनी अवतार में तो कभी अपने सेक्सी लुक का तड़का लगाती हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं इन तस्वीरों को देख फैंस लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ से की थी, इसके बाद उनकी कई सुपरहिट फिल्में आईं। फ़िल्म ‘पागलपंती’ और ‘सनम रे’ उनकी सबसे ज्यादा सफल फिल्में कही जा सकती है। यही वो फिल्में हैं जिससे उन्हें ब्रेक भी मिला और पहचान भी बनी।

उर्वशी की बात करें तो वो अपने अभिनय करने के साथ-साथ फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं जिसकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

उर्वशी रौतेला आखिरी बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आई थीं, जो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

उर्वशी रौतेला एक सफल अभिनेत्री होने के साथ साथ नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर भी रही हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.