उर्वशी ने किया धमाके दार डांस, इस मामले में बिग बी और शाहरुख से आगे निकलीं

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर अब 3 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने प्रशंसकों का आभार जताते हुए एक नोट लिखा है और इस खुशी का जश्न मनाते हुए एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया है…..

<p>Urvashi Rautela</p>

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर अब 3 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने प्रशंसकों का आभार जताते हुए एक नोट लिखा है और इस खुशी का जश्न मनाते हुए एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया है। उर्वशी ने लिखा, इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोअर्स का आभार। आपको प्यार दोस्तो। मेरी कहानी का सबसे अहम हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। मेरी जिंदगी में आने और खुशियां देने के लिए शुक्रिया। मुझे प्यार देने और बदले में मेरे प्यार को स्वीकार करने के लिए आभार। खूबसूरत यादों के लिए शुक्रिया, मैं हमेशा इसे सराहूंगी।

 

उन्होंने प्रशंसकों के लिए आगे कहा कि मेरे सिर रखने के लिए अपना कंधा आगे बढ़ाने के लिए शुक्रिया। उन्होंने प्यार दिखाने के लिए प्रशंसकों का आभार जताया। इसके साथ ही उर्वशी फॉलोअर्स के मामले में अमिताभ बच्चन (2.21 करोड़) और शाहरुख खान (2.24 करोड़) से आगे निकल गई हैं। अभिनेत्री अपनी पहली तेलुगू फिल्म ब्लैक रोज की शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों हैदराबाद में हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.