उर्वशी रौतेला ने खुलेआम दी फैंस को चुनौती, किसी से भी भिड़ने के लिए तैयार

उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फोटोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फिटनेस की नही बल्कि फैंस को लड़ने के लिए चुनौती देती नजर आ रही हैं।

<p>Urvashi Rautela </p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी खूबसूरत और स्टालइलिश लुक की तस्वीरों को देख फैंस उनके दिवाने हो जाते हैं। वो अक्सर अपनी हसीन लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने एक अलग अंदाज की तस्वीर को शेयर करते हुए सबको हैरान कर दिया है जिसमें वो अपने बोल्ड लुक से नही बल्कि फैंस को चेतावनी देती नजर आ रही हैं।

 

उर्वशी बन गई हैं योद्धा

उर्वशी रौतेला अपने हाथ में रॉड पकड़े हुए है और योद्धा की तरह लड़ने को पूरी तरह से तैयार हैं। हमेशा स्टाइलिश लुक में दिखने वाली उर्वशी का यह अवतार देख फैंस काफी हैरान है। सोशल मीडिया पर उर्वशी का यह लुक काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें
-

उर्वशी रौतेला ने एक शख्स की जोरदार पिटाई, घूसों और लातों से कर दिया ढेर Video वायरल

उर्वशी का एक्शन वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) काे वीडियो को उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया था। जिसमें वो एक शख्स के साथ मारपीट करते नजर आ रही है। इतनी ही नही उन्होंने जोरदार लात घूसों के साथ उस शख्स की पिटाई भी की थी। यह एक्शन वीडियो उनकी एक फिल्म का था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।

वायरल हो रही यह तस्वीर भी ट्रेनिंग सेशन के दौरान की है। फिट बॉडी में दिख रही उर्वशी की चुनौती भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। लोगों को उर्वशी का ये अंदाज शानदार लग रहा है। इन दिनों उर्वशी अपने वर्कआउट पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। उनकी यही उर्वशी की मेहनत भी उनकी फिट बॉडी को देखने के बाद साफ नजर आती है।

कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहीं काम

उर्वशी रौतेला ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘खोजिए अगर आप मुझे खोज सकते हैं तो, बेस्ट कैप्शन विंस #बेबीउर्वी #हेडगर्ल.’ इस तस्वीर पर खूब लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। बता दें, उर्वशी इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वो अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी में नजर आईं थीं। वो जल्द ही अपकंमिग वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें
-

वर्कआउट के दौरान उर्वशी रौतेला का दिखा ग्लैमरस लुक, वायरल हुई तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.