बॉलीवुड

Urvashi Rautela ने अपने फोटोशूट में लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें वायरल वीडियो

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपना एक वीडियो (Urvashi Rautela Video) शेयर किया है। जिसमें वह मजेदार पोज देती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Aug 09, 2020 / 05:09 pm

Sunita Adhikari

Urvashi Rautela

नई दिल्ली: बॉलावीड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपना एक वीडियो (Urvashi Rautela Video) शेयर किया है। जिसमें वह मजेदार पोज देती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो इंस्टाग्राम के नए फीचर रील से बनाया है। वीडियो में एक्ट्रेस ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्वशी ने साथ में एक हैट भी लगाई है। उनके गेटअप को देखकर ऐसा लग रहा है मानो उर्वशी समुद्र के बीचों बीच घूम रही हों। उनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।
वीडियो के अलावा उर्वशी अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। रक्षाबंधन के मौके पर उर्वशी ने साड़ी (Urvashi Rautela In Saree) पहनकर फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। पर्पल कलर की साड़ी में उर्वशी बला की खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने साड़ी में एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ रिलीज हुई थी। इसमें वह एक यंग लड़की के किरदार में दिखी थीं। फिल्म में उनके अपोजिट गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) नजर आए थे। साथ ही फिल्म में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भी हैं जिन्होंने उर्वशी की मां का रोल निभाया है। भानुप्रिया के किरदार के लिए उर्वशी ने सात किलो वजन बढ़ाया था। बता दें कि उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में ‘सिंह साब द ग्रेट’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Home / Entertainment / Bollywood / Urvashi Rautela ने अपने फोटोशूट में लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें वायरल वीडियो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.