पूर्णिया शहर की ये सड़कें अब जानी जाएंगी Sushant Singh Rajput के नाम से, खास अंदाज में दी श्रद्धाजंलि

बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून को उन्होंने अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी।

<p>Sushant Singh Rajput</p>
नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून को उन्होंने अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी। हालांकि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके तहत 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, अब सुशांत को एक खास तरह से उनके गृहजिले के लोगों की तरफ से श्रद्धाजंलि दी गई है।
दरअसल, पूर्णिया शहर में तीन किलोमीटर लंबी एक सड़क अब सुशांत सिंह राजपूत पथ के नाम से जानी जाएगी। साथ ही शहर के फोर्ड कंपनी चौक को अब सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जाना जाएगा। गुरुवार को मेयर सविता सिंह ने बोर्ड लगाकर विधिवत दोनों जगह का नामकरण किया। पांच दिन पहले नगर निगम की स्थायी समिति ने यह फैसला लिया। मेयर सविता देवी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हर दिल अजीज अभिनेता थे। उन्हें भूलना आसान नहीं होगा। देशभर में उनके चाहने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे में हमने भी अपनी और शहर के लोगों की तरफ से सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है।
इसके साथ ही मेयर ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखकर सुशांत की मौत की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मांग की है। आपको बता दें कि पूर्णिया सुशांत सिंह राजपूत का गृह जिला है। वहीं, सुशांत की बात करें हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। दिल बेचारा में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं। उनकी यह डेब्यू फिल्म है। दिल बेचारा को मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) ने डायरेक्ट किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है। सुशांत सिंह और मुकेश ‘काय पो छे’ के दौरान मिले थे और उसी वक्त सुशांत ने उनसे कहा था कि जब भी वह अपनी पहली फिल्म बनाएंगे तो वह उसमें काम करेंगे। सुशांत ने मुकेश को किया हुआ ये वादा निभाया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.