2021 में बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं ये स्टार किड्स, सुहाना खान से लेकर इरा खान का नाम है शामिल

|

Published: 20 Dec 2020, 11:07 PM IST

  • इस साल कई स्टारकिड्स कर सकते हैं अपना डेब्यू
  • सुहाना खान से लेकर इरा खान का नाम है शामिल

नई दिल्ली: साल 2020 किसी के लिए अच्छा नहीं रहा। कोरोना महामारी के कारण एक तरफ जहां हजारों लाखों लोगों ने अपनी जान गंवा दीं। तो वहीं, इसने कई लोगों के फ्यूचर प्लान्स पर भी रोक लगा दी। ऐसी खबरें थीं कि बॉलीवुड में इस साल कई स्टारकिड अपना डेब्यू करने वाले थे। लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि आने वाले साल में ऐसा हो सकता है। किंग खान की बेटी से लेकर आमिर की लाडली एक्टिंग में अपना करियर शुरू कर सकती हैं। आज हम आपको ऐसे ही स्टारकिड्स के बारे में बताएंगे, जो दर्शकों को एंटरटेन के लिए तैयार हैं।

सुहाना खान
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर स्टार हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सुहाना को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही सुहाना ने एक्टिंग क्लासेस ली हैं। जिससे साफ है कि वह अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। शाहरुख खान भी कई सारे इंटरव्यूज में ये कह चुके हैं कि सुहाना जब एक्टिंग सीख लेंगी उसके बाद फिल्मों में काम करने की सोचेंगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि अगले साल सुहाना डेब्यू कर लोगों को सरप्राइज दे सकती हैं।

सनाया कपूर
सनाया का नाम भी बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में आता है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। सुहाना उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। ऐसे में देखना ये होगा कि क्या सुहाना की तरह सनाया भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

इरा खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान ने निर्देशन में तो हाथ आजमाने की राह में अपना कदम बढ़ा लिया है। वह एक नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं। ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है। इस नाटक के लिए इरा ने क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है। हालांकि लोग इरा को एक्टिंग करते हुए भी देखना चाहते हैं। ऐसे में ताज्जुब की बात नहीं होगी अगर वह अगले साल डेब्यू करती हैं तो।

आर्यन खान
किंग खान के बेटे आर्यन भी पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। उनके लुक और पर्सनैलिटी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हालांकि उन्होंने पहले ही अपनी मंशा तो जाहिर कर दी है कि उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करने का कोई भी इरादा नहीं है बल्कि वे फिल्मों का निर्देशन करना चाहते हैं। लेकिन इसके बावजूद फैंस उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं।

अहान पांडे
चंकी पांडे के भाई के लड़के अहान पांडे को अक्सर बॉलीवुड पार्टीज़ में स्पॉट किया जाता है। अहान को लेकर ये खबरें हैं कि वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे यश राज बैनर के तले बन रही फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे। इसमें अजय देवगन लीड रोल में होंगे।