दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक, जब अपने दोस्त के एक्स से प्यार कर बैठीं ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स के बीच लिंकअप की खबरें आती रहती हैं। कभी किसी स्टार को किसी दूसरे स्टार से प्यार हो जाता है। लेकिन हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने दोस्त के एक्स से प्यार हो गया।

<p>,,,,,,</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। फैंस अपने फेवरेट स्टार के बारे में हर चीज जानना चाहते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स के बीच लिंकअप की खबरें आती रहती हैं। कभी किसी स्टार को किसी दूसरे स्टार से प्यार हो जाता है। लेकिन हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने दोस्त के एक्स से प्यार हो गया।
आलिया भट्ट

इस लिस्ट में सबसे पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम आता है। आलिया काफी वक्त से बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हालांकि, आलिया से पहले रणबीर कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे। वहीं, आलिया और कटरीना एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं।
रिया चक्रवर्ती

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में आ गई थीं। रिया से पहले सुशांत सारा अली खान को डेट कर रहे थे। खबरों के मुताबिक, फिल्म केदारनाथ के वक्त सारा और सुशांत को प्यार हो गया था। उस वक्त रिया और सारा अली खान बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन सारा से ब्रेकअप के बाद रिया को सुशांत से प्यार हो गया।
अनन्या पांडे

इन दिनों एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम उनके कोस्टार ईशान खट्टर से जोड़ा जा रहा है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब फिल्म धड़क के दौरान ऐसा कहा जा रहा था कि ईशान जान्हवी को डेट कर रहे हैं। उस वक्त जान्हवी और अनन्या में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी।
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को भी अपनी ननद के एक्स से प्यार हो गया। दरअसल, इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन इससे पहले वह अरबाज खान की पत्नी थीं और अरबाज की बहन अर्पिता अर्जुन कपूर को डेट कर रही थीं। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका।
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के बीच करियर की शुरुआत से ही अच्छी दोस्ती रही है। दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली है। लेकिन एक वक्त था जब रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.