'द फैमिली मैन 2': मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा अक्किनेनी ने करोड़ों में ली फीस

|

Published: 09 Jun 2021, 04:43 PM IST

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी के अभिनय से सजी सीरीज 'द फैमिली मैन 2' चर्चा में बनी हुई है। इस शो के कलाकारों की फीस को लेकर एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, सबसे ज्यादा फीस मनोज बाजपेयी को दी गई है।

मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी स्टारर सीरीज 'द फैमिली मैन 2' इन दिनों चर्चा में है। मनोज और सामंथा अक्किनेनी की अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। इसी बीच 'द फैमिली मैन 2' के कलाकारों की फीस की रिपोर्ट सामने आई है। आइए जानते हैं इस सीरीज के लिए एक्टर्स ने कितनी फीस चार्ज की है।

मनोज बाजपेयी को मिली सबसे ज्यादा फीस
दरअसल, न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'द फैमिली मैन 2' के प्रमुख सितारों ने कितनी फीस ली है। रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में श्रीकांत तिवारी का रोल अदा करने वाले मनोज बाजपेयी ने सबसे ज्यादा 10 करोड़ रुपए फीस ली है। शो से जुड़े लोगों के हवाले से 'नेटवर्क 18' ने एक रिपोर्ट जारी की है। इसमें मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा अक्‍क‍िनेनी और प्रियामण‍ि से लेकर दर्शन कुमार और शारिब हाशमी के फीस की जानकारी दी गई है। इसके मुताबिक, 'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाने के लिए बाकी कास्‍ट के मुकाबले सबसे अध‍िक 10 करोड़ रुपये की फीस ली है। दूसरा प्रमुख रोल निभाने वाले साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने 3-4 करोड़ रुपए फीस ली है। सामंथा पहली बार किसी हिन्दी प्रोजेक्ट में नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें : ‘रामायण’ के कलाकारों को मिलती थी बेहद कम फीस, क्या आप जानते हैं?

प्रियामणि को 80 लाख

रिपोर्ट की मानें, तो सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचित्रा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि की फीस 80 लाख रुपए है। साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम कर चुकी हैं। वह जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म 'मैदान' में नजर आएंगी। इसी शो में जेके का रोल अदा करने वाले कलाकार शारिब हाशमी की फीस 65 लाख रुपए बताई जाती है। शारिब 'पगलैट' और 'जब तक है जान' जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के ही इतने रुपए लेता है ये कॉमेडियन, जानें पूरी स्टारकॉस्ट की फीस

अन्य कलाकारों की फीस
'द फैमिली मैन 2' में मेजर समीर का रोल निभाने वाले एक्टर दर्शन कुमार की फीस 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस सीरीज से पहले दर्शन अनुष्का शर्मा की 'एनएच 10' और प्रियंका चोपड़ा की 'मैरी कॉम' में नजर आ चुके हैं। वे बॉबी देओल स्टारर सीरीज 'आश्रम' में भी दिखाई दिए थे। अरविंद की भूमिका में नजर आए कलाकार शरद केलकर को इस शो के लिए 1.6 करोड़ रुपए फीस दी गई है। एजेंट मिलिंद का किरदार अदा करने वाले सनी हिंदुजा को 60 लाख रुपए और श्रीकांत की बेटी धृति का रोल निभाने वाली अश्लेषा ठाकुर को 50 लाख रुपए बतौर फीस दिए गए हैं। गौरतलब है कि 'द फैमिली मैन 2' के कलाकारों की फीस को लेकर निर्माताओं या एक्टर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।