Sushant Singh Rajput के परिवार का छलका दर्द, आखिरी पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात..

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) का हुआ था निधन
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput post) का आखिरी नोट हुआ वायरल

<p>Sushant Singh Rajput post</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब 20 दिन गुजर चुके हैं। लेकिन उनकी मौत की असली वजह अभी तक सामने नही आई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री (Sushants soul crying for CBI Investigation) के लोग अब CBI जांच की मांग कर रहे हैं। पुलिस भी उनकी जुड़ी चीजों के जरिए उनके मौत के कारणों को पता लगा रही है। इसी बीच सुशांत (Sushant Singh Rajput Death) से जुडी एक और खबर सामने आई है कि मरने (Sushant Singh Rajput last Post) से पहले उन्होंने एक नोट बहन के नाम भी लिखा था। जिसे याद करते हुए उनकी बहन काफी रो भी रही हैं।

बहन को भेजा था खत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Suicide) अपने परिवार के लोगों के बेहद काफी करीब थे क्योकि तीन बहनों को बीच वो अकेले भाई थे और इसी की चलते वो अपनी बहनों के लिए भी बेहद खास थे। शायद यही वजह थी कि मरने के कुछ दिन पहले भी उन्होंने यूएस में रह रहीं अपनी बहन को अपने हाथ से लिखा हुआ एक नोट भेजा था। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वह नोट शेयर कर सुशांत को एक बार फिर याद किया है।

दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते उनकी बहन अपने भाई की अंतिम विदाई में भी सम्मलित ना हो पाई थीं । सुशांत के आखिरी नोट को याद करते हुये उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सुशांत ने लिखा था – ‘जो लड़कियां कहती हैं कि वे कर सकती हैं और जो कहती हैं कि वे नहीं कर सकती हैं.. आमतौर पर दोनों ही सही होती हैं। आप इनमें से पहले वाली हैं। लव यू। भाई, सुशांत.’ बहन को लिखे इस आखिरी मोटिवेशनल नोट में सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग को देखा जा सकता है।

बहनों के करीब थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत एक हंसमुख इंसान होने के साथ साथ काफी मिलनसार एक्टर थे जिसके चलते वो दोस्तों व करीबियों के साथ हमेशा बने रहते थे लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो डिप्रेशन का शिकार थे और अपना ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे। उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड भी उनका घर छोड़कर अचानक अपने घर चली गई थी जो इस केस की सबसे अहम कड़ी बन चुकी हैं। खबरों के मुताबिक, वे कुछ दिन सुशांत के साथ उनके बांद्रा स्थित घर पर रही भी थीं। 14 जून के दिन जब सुशांत के कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा था, तो उनकी बहन को ही कॉल भी उन्हीं ने किया था। और मौत की खबर मिलते वक्त सुशांत के परिजनों में सिर्फ वही वहां मौजूद थीं।

 

 

अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी मौत के बाद अपने बेटे निर्वाण का एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने जब अपने 5 साल के बेटे निर्वाण को सुशांत के निधन के बारे में बताया तो उसने 3 बार एक ही बात कही – लेकिन वो आपके दिल में तो जिंदा हैं। इस पर श्वेता ने कहा था कि जब इतना छोटा बच्चा इस बात को समझ सकता है तो हम क्यों नहीं?

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.