सुशांत की एक्स मैनेजर बनने वाली थीं सूरज पंचोली के बच्चे की मां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं खबरें

|

Published: 04 Jul 2020, 11:48 AM IST

  • Sushant Singh Death : सूरज पंचोली का नाम सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत को लेकर सामने आ रहा है
  • एक्टर सूरज पंचोली ने सारे दावों को गलत बताते हुए इसे महज एक अफवाह बताया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। हर रोज इसमें नए मोड़ आते रहते हैं। इसी कड़ी में अब एक्टर सूरज पंचोली (Actor Suraj Pancholi) का भी नाम जुड़ गया है। बताया जाता है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) से सूरज का कनेक्शन है। वह उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार काफी गर्म है। हालांकि सूरज ने इन सभी बातों से इंकार किया है। इतना ही नहीं उन्होंने तो दिशा को पहचानने से भी मना कर दिया है।

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से ये खबर जोरों पर है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रेगनेंट (Pregnant) थीं। मगर उनकी अचानक हुई मौत और उसके बाद सुशांत का यूं सुसाइड करना मामले को और उलझा देता है। इसलिए सूरज का नाम इसमें जोड़ा गया है। वहीं इन सब बातों को सिरे से खारिज करते हुए सूरज ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं दिशा को नहीं जानता। मैं उसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला। मुझे उनकी और सुशांत की मौत के बारे में सोशल मीडिया से पता चला। मगर उनके साथ मेरा नाम जोड़ना वाकई हैरान करने वाला है।' उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है। उन्होंने लोेगों से अपील करते हुए कहा कि लड़की के परिवार और उनके भाई-बहन के बारे में सोचें क्योंकि उनकी इन बातों से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती हैं।

इतना ही सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों से एक्टर सूरज पंचोली इतना नाराज है कि उन्होंने लोगों के बारे में कहा, जिनके पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं।' मालूम हो कि दिशा सालियन बीती 10 जून मालाड में 14वीं मंजिल से कथित तौर कूदकर सुसाइड कर लिया था। इसके एक हफ्ते के अंदर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी थी।

सुशांत और सूरज के बीच पहले हुई थी झड़प
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पहले भी सूरज पंचोली का नाम सामने आया था। एक अंग्रेजी अखबार की पुरानी खबर के स्कीनशॉट के मुताबिक पार्टी में सुशांत और सूरज के बीच झगड़ा हुआ था। बात काफी बिगड़ गई थी। बताया जाता है कि इस चक्कर में सलमान खान (Salman Khan) , सुशांत से काफी नाराज हो गए थे। हालांकि बाद में सुशांत और सूरज ने एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर मामले को तूल पकड़ने से रोक लिया था।