सनी लियोनी के हुस्न के हैं लाखों दीवाने, देखें उनकी बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें

सनी लियोनी का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी बोल्ड अदाओं से वह हर किसी को दीवाना बना देती हैं। उनकी खूबसूरती पर लाखों करोड़ों लोग अपनी जान छिड़कते हैं।

<p>sunny leone </p>
नई दिल्ली। सनी लियोनी का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी बोल्ड अदाओं से वह हर किसी को दीवाना बना देती हैं। उनकी खूबसूरती पर लाखों करोड़ों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो उस पर लाखों लाइक्स आते हैं। सनी को इंडस्ट्री में बेबी डॉल के नाम से भी जाना जाता है। अपने आइटम नंबर से भी वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं।
सनी लियोनी ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे से ढाल लिया है। पहले वह बॉलीवुड के फंक्शन में इतना नजर नहीं आती थीं लेकिन अब वह हर बड़े फंक्शन और हर बड़े अवार्ड शो में नज़र आती हैं।
यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने वेकेशन से शेयर की अपनी बेहद हॉट फोटोज़, बिकिनी में आईं नजर

mp-instagram data-shortcode="B-jzs_9jwyI" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" > कम ही लोग जानते हैं कि सनी लियोनी का असली नाम किरन जीत सिंह कौर है। वह पंजाब से ताल्लुक रखती हैं लेकिन वह कनाडा में ही पली बढ़ीं। कुछ साल पहले वह भारत आईं। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। जिसके बाद वह घर-घर में छा गईं।
बिग बॉस में नजर आने के बाद सनी लियोनी ने भट्ट कैंप की फिल्म ‘जिस्म-2′(2012) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। पूजा भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सनी के अपोजिट बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा दिखे थे।
mp-instagram data-shortcode="B-4FsiZjLc4" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" > इसके बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने जिस्म 2, रागिनी MMS, हेट स्टोरी, रईस सहित दर्जनों फ़िल्में की।

यह भी पढ़ें

करीना कपूर ने जैकेट की चैन खोलकर करवाया फोटोशूट, फैशन देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

mp-instagram data-shortcode="CLvio6uD0IK" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" > सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 48 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसी से आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। सनी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। उन पर लाखों लाइक्स आते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.