शाहरुख खान की बेटी सुहाना को है महंगे जूते-बैग का शौक, ग्लैमरस अंदाज से लोगों को बनाती हैं दीवाना

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए जानें जाते हैं, लेकिन इनके बच्चे भी अपने स्टाइल से खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी उन्हीं में से एक हैं। जिन्हें महंगे ब्रांड पहनने और खरीदने का शौक है। सुहाना खान का हर अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।
 

<p>Suhana Khan</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। सुहाना अभी तक फिल्मों से दूर हैं, लेकिन बावजूद इसके सुहाना की दीवानगी लाखों लोगों के बीच देखने को मिलती है। सुहाना जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है। वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वैसे आपको बता दें सुहाना खान को महंगे ब्रांड का बहुत शौक है। उनके वॉर्डरोब में एक से बढ़कर एक महंगी ड्रेसेस और कीमत चीज़ें देखने को मिलती हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि 3000 की आउटफिट पहनने वाली सुहाना उसे और भी स्टाइलिश बनाने के लिए लाखों की ज्वैलरी पहनती है।

महंगी चीज़ों की शौकीन हैं सुहाना खान

सुहाना खान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की इकलौती बेटी हैं। ऐसे में सुहाना का लाइफस्टाइल किसी क्वीन से कम नहीं हैं। उनके पास कपड़ों से लेकर जूतों तक सब ब्रांड हैं। जिनमें कई महंगे और शानदार ब्रांड शामिल हैं। सुहाना जो भी सामान खरीदती हैं उनकी कीमत लाखों में होती है। वहीं ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान की बेटिया का खर्त करोड़ों में होता है। शाहरुख भी अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करते हैं।

लाखों में सुहाना खान का हैंडबैग

हाल ही में सुहाना खान ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की सुहाना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी। बर्थडे पर सुहाना ने महज 3600 रुपए की ड्रेस पहनी थी। लेकिन इस ड्रेस में अपने लुक को कैरी करने के लिए सुहाना ने जो प्राडा हैंडबैग लिया है उसकी करीबन 1,23,749 रुपए हैं।

यह भी पढ़ें

हैवी मेकअप के साथ शाहरुख खान की बिटिया Suhana Khan ने रसोई में किया काम, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

सुहाना खान की टोपी ने ने खींचा सबका ध्यान

कुछ समय पहले सुहाना ने ग्रे कलर के जॉगर्स और बेज कलर के क्रॉप टॉप में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। फोटो में सुहाना ने ब्लू कलर की टोपी पहनी थी। जिसने सबको उनकी ओर खूब आकर्षित किया। इस टोपी की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सुहाना ने तस्वीर में जो ब्लू रंग की टोपी पहनी है। उसकी कीमत लगभग 39, 340 में रुपए है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में ‘कैट लेडी’ लिखा था।

यह भी पढ़ें

एक्टर शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस अंदाज ने लुटा लोगों का दिल, नए लुक में आईं नज़र

सुहाना खान का ग्लैमरस लुक

इसी साल फरवरी में सुहाना एक पार्टी की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रहा था। सुहाना ने बेज क्रॉप टॉप और पेसिंल स्कर्ट पहनी थी। इस ड्रेस के साथ सुहाना ने खुद और भी खूबसूरत बनाने के लिए गले में मोतियों की माला, हाथ में ब्रेसलैट और कानों में कुछ ईयररिंग्स पहने थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.