Sridevi: श्रीदेवी के hd और hq फोटोज

श्रीदेवी जैसी अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री को फिर नहीं मिल सकतीं। बचपन से कैमरे के आगे एक्टिंग कर रहीं श्रीदेवी फीमेल सुपरस्टार थीं। उनकी खूबसूरती के आगे हर कोई फीका पड़ जाता है। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Sridevi के HD और HQ Quality के Images और Photos

<p>Sridevi Photos</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी भारतीय फिल्मों की पहचान हैं। अपनी अदाकारी से उन्होंने दुनियाभर में पहचान बनाई। उन्होंने बचपन से ही कैमरे के आगे काम करना शुरू कर दिया था। श्रीदेवी ने फिल्म सोलवां सावन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान साल 1983 में आई फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से मिली। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। वह एक फीमेल सुपस्टार थीं। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 में हुआ था। उनकी अंतिम यात्रा में हजारों लोग उमड़े थे। आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हो लेकिन उनका चार्म हमेशा रहेगा।
श्रीदेवी को फिल्में हिट कराने के लिए कभी बोल्ड सीन करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि उनका चेहरा ही अपने आप में काफी बोल्ड था। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके जैसी टैलेंटिड और खूबसूरत अभिनेत्री कोई और नहीं हो सकती। क्योंकि श्रीदेवी कैमरे के लिए ही बनी थीं। उनका चेहरा भी अदाकारी करता था। उनकी खूबसूरती को जो कोई निहार ले तो अपनी नजर नहीं हटा पाए।
चेहरे की मासूमियत दिल जीत लेगी

एक्ट्रेस श्रीदेवी की ये तस्वीर उनके फिल्म के सीन की है। गुमसुम बैठी श्रीदेवी के चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है।

पीली साड़ी में खूबसूरत श्रीदेवी (Sridevi)
श्रीदेवी की ये तस्वीर भी उनके फिल्म की सीन है। पीली साड़ी में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, उनकी अदा भी काबिल-ए-तारीफ है।

श्रीदेवी (Sridevi) की दिलकश मुस्कान

‘चांदनी’ फिल्म श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का पॉपुलर गाना ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां’ भला कौन भूल सकता है। इस गाने में श्रीदेवी के डांस और अदाओं ने सभी का दिल जीत लिया था। ये गाना आज भी लोगों के बीच उतना ही पॉपुलर है।
आंखों के जादू में हर कोई फंसा

श्रीदेवी की बड़ी-बड़ी आंखें उनकी खूबसूरती को और बढ़ाते थे। आंखों में काजल और होठों पर मुस्कान लिए वह हर किसी को अपना दीवाना बना देती थीं।
श्रीदेवी (Sridevi) का बोल्ड अंदाज

व्हाइट टॉप और सिर पर कैप लगाए इस तस्वीर में श्रीदेवी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

श्रीदेवी (Sridevi) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना
श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थीं। उनकी एक्टिंग के अलावा उनकी खूबसूरती हर किसी को अपना दीवाना बना देती थी।

दुल्हन के अवतार में श्रीदेवी (Sridevi)

श्रीदेवी इस तस्वीर में लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। दुल्हन के अवतार में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
श्रीदेवी (Sridevi) का स्टनिंग लुक

ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में श्रीदेवी का काफी स्टनिंग लग रही हैं। कैमरे के सामने वह जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।

श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी-बड़ी आंखों का जादू
श्रीदेवी जब कैमरे के सामने आती हैं तो उनका चेहरा ही काफी कुछ बोल जाता है। इस तस्वीर में वह अपनी बड़ी-बड़ी आंखों के जादू से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं।
ब्लू साड़ी में शानदार लुक

श्रीदेवी ने अनिल कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट थी। दोनों ने साथ में मिलकर साल 1987 में मिस्टर इंडिया जैसी सुपरहिट फिल्म दी। इस फिल्म का गाना ‘काटे नहीं कटते दिन ये रात’ भी काफी हिट हुआ था। इस गाने में श्रीदेवी ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
खूबसूरती में देती थीं सबको मात

शायद ही कोई ऐसा हो जो श्रीदेवी की खूबसूरती का दीवाना न हो। अब जरा उनकी इस तस्वीर को ही देख लीजिए।

मुस्कान पर फिदा सारा हिंदुस्तान
जितना मासूम श्रीदेवी का चेहरा था, उतनी ही कातिलाना उनकी मुस्कान। इस तस्वीर में भी वह अपनी हंसी से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

श्रीदेवी (Sridevi) का धासू लुक

हाथों में चूड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए श्रीदेवी का लुक काफी शानदार लग रहा है। वह हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।
सफेद साड़ी में बिखेरी खूबसूरती

व्हाइट कलर की साड़ी में श्रीदेवी की खूबसूरती का बयां करना मुश्किल है।

कांजीवरम साड़ी से था खास लगाव

श्रीदेवी को कांजीवरम की साडियों से खास लगाव था। वह अक्सर कांजीवरम साड़ी में नजर आती थीं। बॉलीवुड में किसी की शादी हो या अवॉर्ड फंक्शन, श्रीदेवी हमेशा कांजीवरम साड़ी में एंट्री लेती थीं। उनके इसी लगाव को देखते हुए उन्हें आखिरी बार भी कांजीवरम की लाल साड़ी पहनाई गई थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.