बॉलीवुड

शोमैन राज कपूर ताले में बंद रखते थे आम, सिर्फ करिश्मा को थी खाने की इजाजत, बेहद दिलचस्प है किस्सा

बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर अलग-अलग नस्ल के आमों के बेहद शौकीन थे। उन्हें आमों से इतना लगाव था कि वो आमों को एक कमरे में ताला लगाकर रखते थे। राजकपूर सिर्फ अपनी लाडली बड़ी पोती करिश्मा कपूर को ही आम खिलाते थे।

नई दिल्लीOct 17, 2021 / 06:43 pm

Archana Pandey

Raj Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शोमैन (Showman Of Bollywood) राज कपूर (Raj Kapoor) अलग-अलग नस्ल के आमों के बेहद शौकीन थे। उन्हें आमों से इतना लगाव था कि वो आमों को एक कमरे में रखते थे और उस कमरे में किसी को जाने की इजाजत नहीं थी। राजकपूर सिर्फ अपनी लाडली बड़ी पोती करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को ही आम खिलाते थे। इस बात का खुसाला खुद करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने किया था। आइये जानते हैं आगे की कहानी।
करीना ने बताई राज की बातें

दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड्स पूरे होने के मौके पर बॉलीवुड के जाने-माने सितारे और फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के कलाकार अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी इस शो में पहुंचे थे। वहीं, उस समय करीना कपूर पहली बार इस शो में पहुंची थीं। चूंकि, करीना पहली बार इस शो में आई थीं तो उन्होंने भी जमकर हंसी का धमाल मचाने के साथ बहुत-सी राज की बातें भी बताईं थी।
कपिल ने पूछा था ये सवाल

एक दिलचस्प चर्चा के दौरान कपिल शर्मा ने बताया कि राज कपूर सर आम खाने के बहुत शौकीन थे और वो उसे अपने कमरे में छुपाकर रखते थे। तो क्या करीना ने कभी उनके आम चुराए?. इस सवाल पर करीना पुरानी यादों में खो गईं और उन्होंने बताया था कि कैसे उनके दादाजी अपने कमरे में आमों को ताले में बंद रखते थे और किसी को भी नहीं देते थे।
raaj_kapoor3.jpg
आमों तक पहुंचने की कोशिश करते थे

करीना ने बताया था कि “हम चुपके से इन आमों तक पहुंचने की कोशिश करते थे, लेकिन हमें कभी भी मौका नहीं मिलता था। मेरे दादाजी आमों को लेकर इतने सचेत रहते थे कि वो अपने कैबिनेट में आम छुपाकर ताला लगा देते थे, लेकिन करिश्मा को हमेशा आम मिल जाते थे। दरअसल, दादाजी जी को करिश्मा से ज्यादा लगाव था। वो उन्हें बहुत लाड़ करते थे और हद से ज्यादा चाहते थे। मैं करिश्मा के हिस्से पर हाथ मारने की कोशिश करती थी और उसे गार्डन में छुपाकर रख देती थी और बाद में खा लेती थी।
‘लो बेटा लो लो…’

करीना ने आगे बताया था कि “जब भी करिश्मा दादाजी से आम मांगती थी तो वो कहते थे ‘लो बेटा लो लो…’ अक्षय भी इस मौके पर खुद को रोक न सके और उन्होंने एक विचित्र सा कमेंट कर दिया, “शायद इसीलिए उन्हें लोलो कहते हैं। इस पर करीना ने जवाब दिया, “लगता है मुझे अपनी मॉम से इस बारे में जरूर पूछना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

जब परिवार के साथ अचानक धर्मेंद्र के घर के आगे रुके थे पाकिस्तानी पीएम, आगे हुआ था कुछ ऐसा

संबंधित विषय:

Home / Entertainment / Bollywood / शोमैन राज कपूर ताले में बंद रखते थे आम, सिर्फ करिश्मा को थी खाने की इजाजत, बेहद दिलचस्प है किस्सा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.