बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्स की अजीबो-गरीब आदतों से परेशान हैं घरवाले, किसी को है सांपों से प्यार , तो कोई पहनता है एक हाथ में दो घड़ी

बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे है जो अपनी इस अजीबोगरीब आदतों से काफी परेशान है। आइए जानते है इनके बारे में।

<p>bad habits of bollywood actor</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर कलाकार अपनी फिल्मों के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज से जाना जाता है। फिल्मों के साथ साथ उनकी लाइफ फिल्मी पर्दों से बहुत अलग होती है, हर कोई उनकी लाइफ स्टाइल को जानने की कोशिश करता है। लेकिन क्या आप जानते है कि ये स्टार भी समान्य लोगों की तरह अजीबोगरीब आदतों के शिकार रहते है। आज हम आपके सामने कुछ फेमस अभिनेताओं की ऐसी आदतों के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये स्टार्स जो अपनी इन गंदी आदतों से काफी परेशान है।

सलमान खान

सलमान खान एक ऐसे एक्टर है, जो सभी के दिलों में राज करते है, लेकिन उनकी एक विचित्र बात ये है कि वह साबुन इकट्ठा करने के बारे में काफी सनकी है। अभिनेता इस आदत के इतने दीवाने हैं कि उनके पास दुनिया भर के साबुन का एक कलेक्शन है, इन कलेक्शन में हाथों से बनाई गई साबुन, डिजाइनर साबुन और हर्बल साबुन शामिल है। वहीं उनके पसंदीदा प्राकृतिक फल और सब्जी से निकाले गए साबुन भी हैं। एक और बात, सलमान नैपकिन और टिश्यू से भी दूर रहते हैं। वह एक मलमल के कपड़े का उपयोग करते है।

यह भी पढ़ें
-

शिल्पा शेट्टी का विवादों से रहा गहरा नाता, कभी किस तो कभी अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि उन्होने जानवरो के साथ-साथ सांपों से भी बड़ा प्यार है। उन्होंने घर में एक पाइथन पालकर रखा है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा को जूते इक्ट्ठे करने की आदत है। जिसके चलते प्रियंका के पास इस समय 80 डिजाइनर और ब्रान्डेड शूज हैं

यह भी पढ़ें
-

निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खास उपहार, पत्नी को इस अंदाज में KISS करते नजर आए सिंगर

विद्या बालन

विद्या बालन को हम सभी ने फिल्मों में एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में देखा है. लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी अलमारी में आठ सौ से अधिक साड़ियां हैं। जिसका दावा खुद विद्या बालन ने किया था। वहीं कपड़ो को ढोने के लिए उसके पास निश्चित रूप से विंटेज लुक है, लेकिन उसकी आदतें भी पुराने जमाने की हैं। इसके अलावा विद्या को सेल फोन रखना पसंद नहीं है, वह कई दिनों तक अपना मोबाइल चेक करना भूल जाती है।

शाहरूख खान

फिल्म इंडस्ट्री में तीन खान में से शाहरूख खान की लाइफ भी दिलचस्प है। जिन्हें भी एक अजीबो-गरीब आदत है। जी हां, जब वह खाना खा रहे होते है, तो उससे कभी भी सेल्फी के लिए ना पूछें! किंग खान को खाना खाते वक्त फोटो खिंचवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है या यूं कहे कि नफरत है। वहीं एक और दिलचस्प बात यह है कि वो गैजेट्स और वीडियो गेम के दीवाने है।

यह भी पढ़ें
-

बिना मेकअप के करीना कपूर के चेहरे पर दिखीं झुर्रियां, लुक देख फैन्स हुए हैरान!

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बिग बी के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते है कि बिग बी उभयलिंगी है। जी हां, वह अपने दोनों हाथों का उपयोग करके समान रूप से अच्छा लिखते है। इतनी ही नही अमिताभ अपने हाथ में एक नही बल्कि दो घड़ियां पहनने का शौक रखते हैं। यह इसलिये करते है कि परिवार का कोई सदस्य बेटा अभिषेक और बहू ऐश्वर्या देश से बाहर होते हैं, तब अमिताभ दोनों कलाइयों में घड़ियां पहनते हैं, एक भारतीय समय के लिए और दूसरी उस समय क्षेत्र के लिए जहां वे यात्रा कर रहे हैं।

करीना कपूर

इन्ही स्टार्स की लिस्ट में करीना कपूर खान का नाम भी आता है। ये एक्ट्रेस भले ही दो बच्चों की मां बन गई है। लेकिन बच्चों की तरह नाखूनों को दांत से चबाने की आदत अभी तक नही छोड़ पाई हैं। हर इवेंट में या फिर किसी इंटरव्यू के दौरान वो फ्री समय में नाखून चबाते हुए देखी जा सकती हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर को कॉफी पीने की सबसे खराब आदत है वो दिनभर में 10 से ज्यादा बार कॉफी पी लेते हैं।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा सफाई पर ज्यादा ध्यान देती है लेकिन उन्हें ये गंदी आदत है कि वो दिन में 10-बार बाथरुम साफ करती हैं। उनकी इस आदत से कई बार लोगों को दिक्कत भी होती है

सैफ अली खान

सैफ अली खान की गंदी आदत यह है कि वो बाथरुम में काफी समय बिताते हैं। इतना ही नही सैफ ने बाथरुम में लाइब्रेरी और फोन तक लगा रखा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.