Sherlyn Chopra ने साजिद खान के बाद बॉलीवुड पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- हीरोइन बनने आई थी और बन गई एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के बाद बॉलीवुड पर साधा निशाना
एडल्ट स्टार बनने के पीछे बॉलीवुड को बताया दोषी
साजिद खान पर यौन शोषण का लगाया था आरोप

<p>Sajid Khan and Sherlyn Chopra</p>

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद एक और बड़ा खुलासा किया है। पिछले दिनों उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि साजिद ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। उसके बाद शर्लिन ने एक इंटरव्यू में साजिद खान की बहन और कोरियोग्राफर फराह खान पर भी निशाना साधा था। उन्होंने उनके चुप रहने पर नाराजगी जताई थी। अब उन्होंने बॉलीवुड को भी कटघरे में खड़ा किया है। शर्लिन ने कहा कि वो हिरोइन बनने आई थीं लेकिन बन गई एडल्ट स्टार जिसका जिम्मेदार बॉलीवुड है।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- हीरोइन बनने आई थी.. और बन गई एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर.. इसका पूरा श्रेय मैं बॉलीवुड को देती हूँ।

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1351898246033989640?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि शर्लिन ने अपना गुस्सा अब बॉलीवुड पर भी निकाला है। शर्लिन आए दिन अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनका कंटेंट बेहद बोल्ड होता है। हालांकि एक वक्त था जब शर्लिन बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं। उन्होंने वजह तुम हो, दिल बोले हड़िप्पा जैसी फिल्मों में काम किया है।

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1351869180878835714?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि जिया खान की डाक्यूमेंट्री के सामने आने के बाद लोगों ने पहले सूरज पंचोली पर अपना गुस्सा निकाला था। उसके बाद जिया की बहन करिश्मा खान ने साजिद खान पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया। तो शर्लिन चोपड़ा ने भी सनसनीखेज खुलासा किया। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत किया था।

प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर साफ शब्दों में साजिद खान को लेकर लिखा है। उन्होंने कहा- जब साल 2005 मेरे पिता के निधन के कुछ वक्त बाद मैं साजिद से मिली तो उन्होंने अपनी पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाला और कहा कि उसे फील करो।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.