पूनम पांडे के बाद क्या Sherlyn Chopra भी करने जा रही हैं शादी, वीडियो में किया इशारा

|

Published: 24 Oct 2020, 02:36 PM IST

शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra ) का एक ब्राइडल लुक वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसके साथ उन्होंने वेडिंग, लव, शादी का लड्डू और सेलिब्रेशन के हैशटेग इस्तेमाल किए हैं। हालांकि ये नहीं बताया कि ऐसा वह रियल शादी के लिए कर रही हैं या किस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए।

मुंबई। एक्ट्रेस पूनम पांडे ( Poonam Pandey ) ने हाल ही अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। पूनम के बाद अब लगता है शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra ) भी शादी करने को तैयार हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्राइडल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिखा मिस्ट्री मैन ( Sherlyn Chopra mystry Man )

शर्लिन की ओर से शेयर एक वीडियो में शेरवानी पहने एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस ने इसकी सिर्फ एक झलक दिखाई है। वह शख्स मोबाइल पर बात करता देखा जा सकता है। हालांकि शर्लिन ने इस मिस्ट्री मैन को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है। संभावना है कि वह जल्द ही इस बार में कोई खुलासा करेंगी।

यह भी पढ़ें : मुंबई के पांच सितारा होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, Bollywood और टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार

नई शॉर्ट फिल्म के भी कयास

शर्लिन सोशल मीडिया और अपनी वेबसाइट पर शॉर्ट फिल्में शेयर करती हैं। माना जा रहा है कि उनका ये ब्राइडल लुक किसी आने वाली शॉर्ट फिल्म का हिस्सा हो। अक्सर देखने में आया है कि जब भी शर्लिन कोई शॉर्ट फिल्म लाती हैं तो उसके प्रमोशन के तौर पर कई दिनों पहले से उससे जुड़े लुक और शॉर्ट क्लिप शेयर करती हैं। अब ये आने वाला प्रोजेक्ट है या वाकई शादी की झलक, ये तो आने वाले दिनों में ही साफ हो पाएगा।

यह भी पढ़ें : मालदीव में छुट्टियां मना रहे बादशाह के चेहरे का हुआ बुरा हाल, देख फैंस और सेलेब्स को लगा झटका

हैशटेग वेडिंग से शादी का इशारा
शर्लिन के इस करीब 1 मिनट के वीडियो में उनका ब्राइडल लुक बेहद आकर्षक लग रहा है। इसके साथ उन्होंने वेडिंग, लव, शादी का लड्डू और सेलिब्रेशन के हैशटेग इस्तेमाल किए हैं। हालांकि ये नहीं बताया कि ऐसा वह रियल शादी के लिए कर रही हैं या किस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए।

इन प्रोजेक्ट्स में कर चुकी हैं काम ( Sherlyn Chopra Movies )

शर्लिन ने अपने वीडियोज शूट कर वेबसाइट पर अपलोड करती हैं। इन दिनों वह किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं। हालांकि इससे पहले वह 'रकीब', 'वजह तुम हो', 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर','दिल बोले हड़िप्पा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा कुछ वेब सीरीज में भी शर्लिन ने काम किया है। इसके अलावा शर्लिन रैप सिंगर भी हैं। उन्होंने टी-सीरीज के साथ एक सिंगल वीडियो किया है। लक्क मेरा तुनु तुनु करता है' टाइटल के इस वीडियो में वह नजर आईं थीं।