Sushant Singh Rajput को यादकर फूट-फूटकर रो पड़ी Shehnaaz Gill, कहा- एक कलाकार की जिंदगी बहुत मुश्किल होती है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस बड़े सदमे में हैं। साथ ही उनके करीबी लोग भी लगातार अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए बयां कर रहे हैं। इसी बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में अचानक सुशांत का नाम सुनकर इमोशनल हो गईं। वो लाइट चैट के दौरान सुशांत के बारे में बात करते हुए रोने (Shehnaaz emotional during live chat) लगीं।

<p>Shehnaaz Gill cried on Sushant Singh Rajput Death during Live chat session</p>

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस बड़े सदमे में हैं। साथ ही उनके करीबी लोग भी लगातार अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए बयां कर रहे हैं। इसी बीच पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में अचानक सुशांत का नाम सुनकर इमोशनल हो गईं। वो लाइट चैट के दौरान सुशांत के बारे में बात करते हुए रोने (Shehnaaz emotional during live chat) लगीं। शहनाज गिल अक्सर इंस्टाग्राम लाइव (Shehnaaz Gill Instagram live) करती रहती हैं, वो अपने फैंस से ढेर सारी बातें करती हैं। उनके सवालों के जवाब देती हैं। साथ ही सभी ये बात ये जानते हैं कि शहनाज काफी इमोशनल भी हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से जब एक फैन ने सुशांत के बारे में पूछा तो बहुत दुखी हो गईं। उन्होंने कहा कि एक कलाकार की जिंदगी बहुत ही मुश्किल होती है। हमें खुद नहीं जाना चाहिए, जब टाइम आए तब जाना चाहिए। जितनी लाइफ है उतनी जी लेनी चाहिए। शहनाज को सुशांत की मौत का गहरा सदमा (Shehnaaz cried on Sushant Death) लगा है।

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार समेत सभी करीबियों को गहरा सदमा लगा है। उनके फैंस भी इस दुख पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं कुछ खुलासों के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (Bollywood nepotism) और आउटसाइडर्स को नीचा दिखाने का मुद्दा गर्माया हुआ है। स्टारकिड्स पर सुशांत के फैंस का गुस्सा (Social media on starkids) भड़का हुआ है।

वहीं परिवारवाद फैलाने के आरोप भी कुछ सेलेब्स पर लग रहे हैं जिसमें करण जौहर (Karan Johar) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम शामिल है। वहीं सुशांत की आत्महत्या पर अभी भी संशय (Sushant suicide controversy) बना हुआ है। मुंबई पुलिस गहनता (Sushant suicide police investigation) से इस मुद्दे की जांच कर रही है। सुशांत के कुछ करीबी दोस्तों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। जबकि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर बिहार में केस भी दर्ज किया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.