Shehnaaz Gill और Jassie Gill का इमोशनल गाना Keh Gayi Sorry हुआ रिलीज, ब्रेकअप सॉन्ग कर देगा भावुक

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और जस्सी गिल का सॉन्ग कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry) रिलीज
लॉकडाउन के बीच इमोशंस से भरपूर है गाना
जस्सी गिल (Jassie Gill) ने गाया गाना, निर्माण ने लिखे लिरिक्स

<p>Jassie Gill and Shehnaaz Gill</p>

नई दिल्ली | पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry) रिलीज हो गया है। लॉकडाउन के बीच दोनों का ब्रेकअप सॉन्ग काफी इमोशनल करने वाला है। फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। गाने से पहले रिलीज हुए टीजर वीडियो में दिखाया ही गया था कि शहनाज जस्सी से सॉरी कहकर ब्रेकअप की बात कहती हैं। अब पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है जो एक पंजाबी सॉन्ग है। वहीं लॉकडाउन के कारण गाने को लिरिकल ज्यादा रखा गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

कह गई सॉरी गाने में फैंस को थोड़ी निराशा भी हाथ लगी क्योंकि वो सॉरी के पीछे की वजह देखने के लिए बेकरार थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण इस गाने को लिरिक्स बेस्ड ही बनाया जा सका। हालांकि गाने के बोल कमाल हैं जिसे लिरिसिस्ट निर्माण ने लिखा है। लोग इस सॉन्ग से कनेक्ट कर पा रहे हैं और भावुक कर देने वाला ये गाना खूब तारीफे बंटोर रहा है।

वहीं लॉकडाउन खत्म होने के बाद इसका वीडियो भी बनाया जाएगा। इस बात की जानकारी शहनाज और जस्सी ने गाने अंत में दी। जस्सी गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- लिरिकल वीडियो आ चुका है। लॉकडाउन के कारण हम इसे शूट नहीं कर पाए। लेकिन मैं वादा करता हूं कि हम जल्द ही लॉकडाउन के बाद वीडियो लाएंगे। बता दें जस्सी और शहनाज के इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ही घंटों में इसे 1 मीलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.