शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट किया सीक्रेट टैटू, ताबड़तोड़ वायरल हो रही फोटो

मीरा राजपूत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वह अपना सीक्रेट टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

<p>Shahid Kapoor wife Meera Rajput</p>

दुनियाभर में कोरोना वायरस को कहर जारी है। वायरस के कारण देश में लॉडडाउन चल रहा है। इस दौरान आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घरों में कैद है। सभी स्टार्स रोजाना तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को जागरूक कर रहे है। हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की एक फोटो सामने आई है। मीरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मीरा राजपूत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वह अपना सीक्रेट टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। दिखने में यह तस्वीर पुरानी है लेकि इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है। इस तस्वीर में मीरा साड़ी पहनकर पोज दे रही हैं। वहीं इस फोटोशूट में मीरा की पीठ पर लेफ्ट साइड में एक कमल का टैटू नजर आ रहा है। मीरा का ये टैटू लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दे कि शाहिद कपूर की तरह उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा की फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है। इसके अलावा वो कई फैशन शोज में रैंपवॉक करती नजर आ जाती है। मीरा पति शाहिद के साथ हर खास ईवेंट पर पहुंचती हैं। शाहिद और मीरा दो प्यारे बच्चों के माता—पिता है। कई मौके पर वे अपने बच्चों के साथ नजर आ चुके है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.