शाहिद कपूर से शादी करने के लिए मीरा ने रखी थी बड़ी शर्त, सात फेरों के लिए एक्टर को बेलने पड़े थे पापड़

|

Published: 25 Feb 2020, 01:53 PM IST

  • शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से शादी के लिए मीरा ने रखी थी बड़ी शर्त
  • शाहिद से 13 साल छोटी हैं मीरा राजपूत (Mira Rajput)
  • शाहिद से शादी के लिए तैयार नहीं थीं मीरा राजपूत

नई दिल्ली | शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने एक प्यारी सी इंस्टा स्टोरी डाली हुई है जिसमें उन्होंने लिखा है - मेरी लाइफ के प्यार को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। शाहिद ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही चॉकलेटी बॉय की इमेज से लड़कियों का दिल जीत लिया था। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की भरमार है लेकिन उनका दिल तो किसी और के लिए ही धड़कने वाला था और वो हैं मीरा राजपूत। यूं तो शाहिद के कई रिलेशनशिप्स रहे जिसमें से सबसे चर्चित करीना कपूर के साथ रहा लेकिन मीरा राजपूत ने उनकी ज़िंदगी में बहार बनकर आई और आज ये कपल बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे शुरू हुई थी शाहिद और मीरा (Mira Rajput) की लवस्टोरी? वो कौन सी शर्त है जो मीरा ने शादी से पहले शाहिद के सामने रखी थी।

शादी के लिए मीरा ने रखी थी बड़ी शर्त

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई, 2015 को गुड़गांव में शादी की थी। लेकिन उससे पहले शाहिद को मीरा (Mira Rajput) को मनाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे। शाहिद मीरा से 13 साल बड़े थे ऐसे में मीरा उनसे शादी नहीं करना चाहती थीं। हालांकि शाहिद ने हार नहीं मानी वो लगातार उन्हें मनाते रहे और मीरा की बड़ी बहन ने भी इसके लिए खूब मशक्कत की। आखिरी में जब मीरा मान गई तो उन्होंने शाहिद के सामने शादी के लिए एक शर्त रख दी। शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मीरा ने उनसे कहा था कि शादी करने के लिए उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे और बालों में कोई कलर नहीं होना चाहिए। उस दौरान शाहिद फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे, वो पूरी तरह से टॉमी के किरदार में थे इसलिए उनका लुक भी बदला हुआ था। पहली बार जब मीरा के पापा ने शाहिद को देेखा था तो वो डर गए थे।

मीरा को देख शाहिद हो गए नर्वस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बताया था कि उन्होंने जब पहली बार मीरा (Mira Rajput) को देखा था तो वो हैरान रह गए थे क्योंकि वो काफी यंग थीं। शाहिद दोनों में उम्र के फासले को लेकर बहुत नर्वस थे लेकिन वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो गया। शाहिद ने ये भी कहा था कि वो और मीरा कभी डेट पर नहीं गए थे, सिर्फ तीन से चार बार मिले थे और फिर शादी का फैसला कर लिया गया था। बता दें कि मीरा शाहिद को प्यार से शादू बुलाती हैं। अब शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं।