शाहरुख खान ने गिटार सीखते हुए सुझाए Coronavirus से बचने के अनोखे उपाय, अपने किरदारों से दी बड़ी सीख.. देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सुझाए कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के उपाय
मज़ेदार अंदाज में फिल्मी किरदारों द्वारा घर पर रहने की अपील की
फैंस को पसंद आया किंग खान का ये तरीका

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी लोगों को सुरक्षित रखने के लिए कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं लोगों से घर पर रहने की अपील की जा रही है जिसमें बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार जनता को अलग-अलग तरह से कोरोना वायरस से खतरे से बचे रहने का मैसेज दे रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी एक अनोखा वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपनी फिल्मों के किरदारों के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्ष्ण, उपाय और अभी घर पर रहना कितना जरूरी है ये बता रहे हैं। किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/hashtag/JantaCurfew?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फिल्मी अंदाज में अपने फैंस को समझाने की कोशिश की है। उन्होंने बाजीगर, कल हो ना हो, रईस, मैं हूं ना और चलते-चलते जैसी अपनी कई फिल्मों के अपने किरदारों के कुछ क्लिप शेयर करते हुए सिंपल तरह से लोगों को कोरोना वायरस से जुड़ी कई जानकारियां दी हैं। शाहरुख का ये वीडियो बेहद शानदार है, फैंस उनकी बताई हुई बातों को दिल से फॉलो करने की बात कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/WarAgainstVirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा शाहरुख खान ने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और अपनी फैमली के लिए भी दुआएं मांगी। शाहरुख ने किसी भी फेक खबरों पर विश्वास ना करने की अपील भी की, उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से जो जानकारियां आ रही हैं केवल उसपर ही भरोसा करें। इसके साथ ही वीडियो से एक और चीज़ जो सामने आई वो है किंग खान का गिटार बजाना। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि शाहरुख अपने खाली वक्त में गिटार बजाना सीख रहे हैं। बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते सभी सेलिब्स घर पर रहने की अपील कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.