Kajol को पसंद नही करते थे Shah Rukh Khan , Aamir Khan को दी थी एक्ट्रेस के साथ काम ना करने की सलाह

|

Updated: 14 Jul 2021, 08:41 AM IST

शाहरुख खान और काजोल आज भले ही अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब इनके बीच काफी दुश्मनी था। शाहरुख ने काजोल को पहली बार मिलने पर ही शट-अप कहा था, और आमिर खान को उनके साथ काम न करने की चेतावनी भी दी थी।

नई दिल्ली। फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में राज-सिमरन की जोड़ी, कुछ कुछ होता है में राहुल-अंजलि की दोस्ती , या फिर कभी खुशी कभी गम में राहुल-अंजलि का प्यार को देख दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। शाहरुख खान और काजोल ने स्क्रीन पर एक अलग सा जादू डाला था। जिससे लोग इस जोड़ी को काफी पसंद करने लगे थे लेकिन इन दोनों की दोस्ती जो लोगों को पर्दे के पीछे दिखाई देती थी असल जिंदगी में ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन थे। एक समय तो ऐसा भी था जब यह प्रतिष्ठित जोड़ी एक दूसरे को आमने-सामने तक नहीं देख पाती थी। इतनी ही नही शाहरूख खान ने तो आमिर खान तक को उनके साथ काम ना करने की चेतावनी भी दी थी।

Read More:- अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद ट्रोल हो चुके ये सितारे, आमिर, शाहरूख से लेकर रानी - करीना का नाम भी शामिल

नही कर सकते काजोल के साथ काम

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि शुरुआत में मैं और काजोल एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे शाहरुख खान ने इंटरव्यू में बताया, “जब मैं काजोल के साथ ‘बाजीगर’ में काम कर रहा था उस दौरान आमिर खान ने मुझे बताया कि वह काजोल के साथ काम करना चाहते हैं। उनकी इस बात को सुन मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा था और कहा था, “वह बहुत बुरी हैं। वह किसी चीज को फोकस नही करती है आप उनके साथ काम नहीं कर पाओगे।”

शाहरुख ने अपनी बात पर जताया अफसोस

हालांकि, बाद में काजोल के टैलंट को देखने के बाद उन्हे इस बात का काफी अफसोस भी हुआ था और उन्होंने इस बात को क्लेरिफाई के लिए आमिर को फोन भी किया था और उनसे कहा था कि, मुझे नहीं पता था कि वह स्क्रीन पर आकर कमाल का जादू कर देती है।

Read More:- केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक को लेकर की भविष्यवाणी,करीना कपूर के बच्चों को लेकर कही ये बात

शाहरुख चाहते थे कि काजोल के जैसी बने सुहाना

शाहरुख खान अब इस बात को भी कबूल करते है कि उनकी बेटी सुहाना, भी काजोल के जैसे नाम रोशन करें और उनके ऐक्टिंग के गुर सीखे। काजोल ईमानदार और मेहनती ऐक्टर हैं और उनमें काम करने की काफी अच्छी कला है। मेरी बेटी ऐक्ट्रेस बनना चाहती है तो मैं चाहूंगा कि वह काजोल से सीखे।