Shah Rukh Khan के फैंस का लंबा इंतजार हुआ खत्म, फिल्म पठान के सेट से किंग का फर्स्ट लुक आया सामने.. देखिए तस्वीरें

शाहरुख खान की फिल्म पठान से आई पहली तस्वीर
शाहरुख ने शुरू की फिल्म पठान की शूटिंग
शाहरुख का फर्स्ट लुक देख फैंस में आया खुशी का माहौल

<p>Shah Rukh Khan</p>

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) को लेकर लंबे समय से खबरे आ रही हैं। लेकिन फिल्म के मेकर्स या शाहरुख की तरफ से इस लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फैंस शाहरुख की फिल्म का बहुत दिन से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आखिरकार अब शाहरुख की फिल्म पठान के सेट से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। लगभग दो साल बाद शाहरुख किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शाहरुख के फिल्म सेट से तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल (Shah Rukh Khan viral photos) होने लगी हैं। फैंस किंग खान का पहला लुक देखकर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Salman Khan की शर्टलेस फोटो हुई वायरल, फैन ने बताया- बॉडी बिल्डिंग आइकॉन ऑफ इंडिया.. देखिए तस्वीर

विरल भयानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख की कुछ तस्वीरों का एक कोलार्ज शेयर किया है। जिसमें शाहरुख लंबे बालों में पोनी टेल के साथ दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख खान की फिल्म पठान की शूटिंग शुरू होने की खबर जैसे ही सामने आई है उनके फैंस में एक अलग ही खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। लंबे समय बाद एक बार किंग खान को फैंस बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/pathan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फिल्म पठान के अलावा शाहरुख एटली की फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 में करेंगे। शाहरुख फिल्म पठान के दो महीने के शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। दोनों फिल्म की टीम को अगले साल ज्वॉइन करेंगे। फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल में शाहरुख का पार्ट शूट किया जाएगा। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करने वाले हैं। पठान शूटिंग यशराज फिल्म्स में की जा रही है। सिद्धार्थ राज इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जो वॉर की तरह पठान में भी जमकर एक्शन रखने वाले हैं। शाहरुख जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.