डबल रोल में बिल्कुल बदल जाएगा Shah Rukh Khan का लुक, निभाएंगे बाप-बेटे का किरदार

|

Published: 24 Oct 2020, 01:27 PM IST

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में सभी की निगाहें उनके किरदार पर टिकी हुई हैं। अब खबर है कि एटली की फिल्म में शाहरुख अपने डबल रोल के मेकअप पर खूब मेहनत करने वाले हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल दुबई में आईपीएल मैच इंजॉए कर रहे हैं। हालांकि नवंबर महीने में वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जिसको लेकर शाहरुख के लुक पर बार-बार चर्चा की जा रही है। दरअसल शाहरुख लगभग दो साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने सिर्फ एक नहीं बल्कि तीन फिल्में साइन की हैं। सभी में शाहरुख का लुक बिल्कुल डिफरेंट होगा। जहां नवंबर में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग में शाहरुख लंबे बालों में दिखाई देंगे। वहीं साउथ इंडियन डायरेक्टर एटली (Atlee Kumar) की फिल्म में डबल रोल (Double role) में नजर आएंगे।

Neha Kakkar और Rohanpreet Singh की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

डबल रोल में शाहरुख के लुक पर होगा काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंटली की इस फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार खुद ही निभाएंगे। जिसके लिए शाहरुख के लुक पर जमकर मेहनत होनी है। किंग खान एक सीनियर रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं उनका बेटा गैंगस्टर के रोल (Gangster role) में दिखाई देगा। जिसका किरदार भी शाहरुख ही निभाएंगे। ऐसे में शाहरुख को यंग कैरेक्टर निभाने के साथ उम्रदराज किरदार को भी प्ले करना है। दोनों ही रोल के लुक डिफरेंट होंगे। बाप के रोल के लिए प्रॉस्थिटिक (Prosthetic) का इस्तेमाल किया जाएगा। यानी कि शाहरुख के मेकअप पर बहुत काम किया जाना है। कहानी की बात करें तो कहा जा रहा है कि रॉ एजेंट बने शाहरुख को अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

शाहरुख के पास हैं तीन फिल्मों के प्रोजेक्ट्स

एटली की फिल्म की शूटिंग शाहरुख अगले साल 2021 में शुरु करेंगे। पहले शाहरुख अपनी फिल्म पठान के दो महीने के शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। दोनों फिल्म की टीम को अगले साल ज्वॉइन करेंगे। फिल्म के फस्ट शेड्यूल में शाहरुख का पार्ट शूट किया जाएगा। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, शाहरुख की फिल्म की शूटिंग यशराज फिल्म्स में होगी। सिद्धार्थ फिल्म वॉर की ही तरह पठान में भी जमकर एक्शन रखने वाले हैं। शाहरुख जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। जाहिर है लंबे समय बाद किंग खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेकरार हैं।