Sara Ali Khan ने पापा सैफ के साथ तस्वीर की शेयर, लिखा- एक ऐसे इंसान जो शांति की परिभाषा रहे हैं

हाल ही में सारा (Sara Ali Khan) ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ बैठीं नजर आ रही हैं। सारा ने तस्वीर के साथ अपने पापा के लिए एक बहुत ही प्यारा मैसेज भी लिखा।

<p>sara ali khan shares picture with papa saif ali khan </p>
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बहुत ही कम टाइम हुआ फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कदम रखे हुए लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है। सारा अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ बैठीं नजर आ रही हैं। सारा ने तस्वीर के साथ अपने पापा के लिए एक बहुत ही प्यारा मैसेज भी लिखा।
सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram Picture) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “ऐसे इंसान, जो हमेशा शांति की परिभाषा रहे हैं, प्रेम का प्रतीक और मिक्की माऊस का अवतार रहे हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं अब्बा।” सारा द्वारा शेयर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस तस्वीर पर करीब 20 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके हैं।
बता दें कि इससे पहले भी सारा ने अपने बचपन (Sara Childhood Pictures) की तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह पर्पल लहंगे में नजर आ रही थी। साथ ही उन्होंने नाक में नथ में मांग टीका पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में सारा कैमरे को स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इन क्यूट तस्वीरों को फैन्स के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “बंगले के पीछे।”
बात करें सारा अली खान की फिल्मों (Sara Ali Khan Movies) की तो आखिरी बार वह फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन भी लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। वहीं आने वाली फिल्मों में सारा के पास कुली नबंर 1 है। इसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन लीड रोल में हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.