करीना को छोटी मां कहे या आंटी? सारा के सवाल का ये जवाब दिया था Kareena Kapoor और सैफ ने

|

Published: 23 Feb 2021, 07:48 PM IST

  • सैफ ( Saif Ali Khan ) और करीना ( Kareena Kapoor ) की शादी के बाद सारा ने सोचा क्या बुलाएं करीना को
  • सैफ ने आंटी कहने के विचार को किया था खारिज
  • करीना बोलीं थीं- दोस्त बनकर रहना चाहती हूं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) हाल ही दूसरी बार बेटे के पैरेंट्स बने हैं। सैफ की पहली शादी से दो बच्चे हैं, सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और इब्राहिम खान ( Ibrahim Khan )। अब करीना से दो बच्चे होने के चलते सैफ के कुल चार बच्चे हो गए हैं। पहली शादी से बेटी सारा अली अब फिल्मों मेें सक्रिय है। आइए जानते हैं सारा अपनी सौतेली मां यानी कि करीना कपूर को क्या कहकर बुलाती हैं:

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान की पहली शादी में 11 साल की बच्ची थीं करीना, अब हैं उनके 2 बच्चों की मां

छोटी मां कहें या आंटी?
सारा अली खान ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बताया था कि जब सैफ और करीना की शादी हुई तो ये बात सामने आई कि वे अपनी नई मां को क्या कहकर बुलाएं। उन्होंने पहले सोचा कि आंटी कहकर बुला सकती हैं। इस पर सैफ ने करीना को आंटी बुलाने से मना कर दिया। हालांकि सैफ ने यह भी नहीं कहा कि वह करीना को छोटी मां कहकर बुलाएं। सारा के मुताबिक वह करीना को उनके नाम से या के कहकर बुलाना पसंद करती हैं।

दोस्त बनकर रहना चाहती हैं करीना
इस शो में सारा ने बताया था कि वे जानती थीं कि करीना खुद को छोटी मां कहलवाना पसंद नहीं करेंगी। सारा ने बताया कि करीना का कहना है कि जब उनके पास अमृता सिंह जैसी मां हैं, तो वह दोनों अच्छी दोस्त बनकर रहना चाहती हैं। सारा ने कहा था कि अब परिवार में सब बेहद खुश हैं, सैफ-करीना अपनी जगह और मां अमृता अपनी जगह खुश हैं।

यह भी पढ़ें : शादी के दिन करीना को दिखाकर सैफ अली ने अमृता को भेजा था खत,दौड़ी चली आईं सारा

अमृता का हक नहीं ले सकती- करीना
करीना ने अपने रेडियो शो के लॉन्च पर बातचीत में कहा था कि वे नहीं चाहतीं कि सारा और इब्राहिम उन्हें छोटी मां कहें। इस बारे में उनकी दलील थी कि अमृता ने दोनों बच्चों की अच्छी परवरिश की है। ऐसे में वह अमृता का हक नहीं ले सकतीं। वह दोनों बच्चों की अच्छी दोस्त बनकर रहना चाहती हैं। जब भी उन्हें जीवन में उनकी जरूरत होगी, तो वह हमेशा बच्चों के साथ खड़ी रहेंगी। इसी बातचीत में करीना ने सारा की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा था कि वह सुंदर, समझदार और हाजिरजवाब हैं। उनके पास हर चीज के बारे में अपडेट होता है।