बॉलीवुड

सैफ-अमृता के तलाक पर बेटी सारा अली खान ने दिया रिएक्शन, बोलीं-दोनों खुश नहीं थे

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने पैरेंट्स अमृता सिंह और सैफ अली खान के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है। सारा का कहना है कि उनके माता-पिता साथ में खुश नहीं थे, इसलिए उनका अलग हो जाने का फैसला सही था।

Aug 05, 2021 / 02:19 pm

पवन राणा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है। सारा का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनके माता-पिता एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे। इसलिए अलग हो जाने का फैसला सही था। तलाक के बाद सब अपनी-अपनी जगह खुश हैं।

‘खुश नहीं हैं, तो अलग रहें, पर खुश रहें’
दरअसल, सारा अली जल्द ही वूट के शो ‘फीट अप दिव द स्टार्स’ के सीजन 3 में नजर आएंगी। इस शो में वह अपने माता-पिता के साथ इक्वेशन पर बातचीत करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस का अपने पैरेंट्स के तलाक पर कहना है,”ये बहुत आसान है। अगर आप देखें, तो आपके पास दो विकल्प हैं। या तो उसी घर में रहें, जहां कोई खुश नहीं है या फिर अलग रहें, जहां हर कोई अपनी लाइफ में खुश है। ऐसे में जब आप हर बार मिलते हैं, तो आपको अलग तरह का प्यार और वेलकम मिलता है।

यह भी पढ़ें

करीना से शादी के दिन Saif Ali ने पूर्व-पत्नी अमृता को भेजा खास खत, दौड़ी चली आईं थी सारा अली

https://twitter.com/iSaraAliKhan/status/1084791783152848896?ref_src=twsrc%5Etfw

‘अलग हो जाना ही सही फैसला था’
सारा ने कहा कि वे अपनी मां के साथ रहती हैं। उनकी मां बेस्ट फ्रेंड की तरह हैं और उनके लिए सबकुछ हैं। वह कहती हैं कि उनके पिता सैफ अली से कभी भी मिल सकती हैं और हमेशा फोन उपलब्ध रहते हैं। सारा का कहना है कि,’मुझे नहीं लगता वे दोनों आख‍िर में एक-दूसरे के साथ खुश थे, तो इसल‍िए मुझे लगता है उस वक्त अलग हो जाना ही अच्छा फैसला था।’

यह भी पढ़ें

जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

https://twitter.com/iSaraAliKhan/status/1079402818988134400?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iSaraAliKhan/status/943707658326106112?ref_src=twsrc%5Etfw

‘जो भी होता है, उसके पीछे कोई वजह होती है’
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘वे अपने संसार और जीवन में बहुत खुश हैं और इसके कारण उनके बच्चे भी खुश हैं। हम सब अब ज्यादा खुश हैं बजाय पहले के।’ इसलिए एक्ट्रेस को लगता है कि जो भी होता है, उसके पीछे कोई कारण होता है। इस शो में सारा ने पैरेंट्स के तलाक के अलावा कामकाज के दौरान मस्ती-मजाक पर भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि वह वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा के साथ प्रैंक करती हैं। सारा ने बताया कि अब वरुण-सारा को प्रैंक करने के लिए उनके पास एक नया आइडिया है। उन्होंने बताया,’मैं फेस पर ‘बूट पॉल‍िश’ लगा लूंगी और उनके रूम में जाउंगी और बस उन्हें घूरती रहूंगी। उनपर जोर से चिल्ला भी दूं। बहुत मजा आएगा।’

https://twitter.com/iSaraAliKhan/status/942629793186578432?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि सारा की मां अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी। ये शादी सैफ ने उनके पैरेंट्स की मर्जी के खिलाफ की थी। हालांकि ये शादी लम्बी नहीं चल सकी और दोनों ने तलाक ले किया। अमृता—सैफ की शादी से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। सारा फिल्मों में अपना करियर बना चुकी हैं, जबकि इब्राहिम अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सैफ-अमृता के तलाक पर बेटी सारा अली खान ने दिया रिएक्शन, बोलीं-दोनों खुश नहीं थे

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.