Sapna Choudhary का सॉन्ग ‘बंदूक 2’ वायरल, 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा, हर कोई नाचने को हो रहा मजबूर

Sapna Choudhary का हरयाणवी गाना ‘Bandook 2’ सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल, देखें वीडियो …..
 

<p>Sapna Choudhary</p>

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) के वीडियो सॉन्ग अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होते रहते हैं। वे अपनी मस्त अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं। हर दिन वो अपने किसी ना किसी वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना हरयाणवी गाना ‘Bandook 2’ पर जबरजस्त डांस कर रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लगातार देखा जा रहा है।

 

अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसका म्यूजिक खास तरीके से बनाया गया है जिस सुनते ही हर कोई नाचने को मजबूर हो जाता है। सपना भी देश में चल रहे कोरोना वायरस महामारी की वजह से लॉकडाउन को पालन कर रही हैं। वे लगातार इस वायरस के प्रति अपने फैंस को जागरूक और सर्तक रहने की अपील कर रही हैं।

 

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सपना ने अपने डांसिंग और सिंगिंग कॅरियर की शुरुआत चौपाटी और कंपीटिशन में गाने और डांस से की थी। उन्हें शुरुआत में 2 से 3 हजार रुपए एक प्रोग्राम के मिलते थे और अब वे लाखों रुपए एक प्रोग्राम के लेती हैं। सपना ने एक हरियाणवी गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.