खेतों में दिखा सपना चौधरी का हॉट अंदाज

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। अब उनकी साड़ी में फोटोज़ वायरल हो रही हैं।

<p>Sapna Chaudhary</p>
नई दिल्ली। हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज घर-घर में फेमस हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत से अपना नाम कमाया है। अपने जबरदस्त डांस से सपना करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। उनके डांस को काफी पसंद किया जाता है। उनके स्टेज शो में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ आती है। सोशल मीडिया पर भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सपना ने खेतों से अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं।
खेतों के बीच लहराई साड़ी
इन तस्वीरों को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में वह मल्टी कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ सपना ने मल्टी कलर के मैचिंग इयरिंग्स, न्यूड मेकअप और ब्रेड बन हेयरस्टाइल कैरी किया है। उनका पूरा लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा जिसने लोगों का ध्यान खींचा, वो है सपना का बैकलेस ब्लाउज। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। साड़ी पहने सपना ने खेत के बीचों-बीच जमकर पोज़ दिए। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
sapna_chaudhary1.jpg
फैंस ने की तारीफ
उनकी तस्वीरों पर अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा, सपना चौधरी ने एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में वह खेतों के बीच साड़ी लहराती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में ‘घर आजा परदेसी’ पर बज रहा है।
sapna_chaudhary2.jpg
भोजपुरी फिल्मों में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी का गाना ‘घागरा’ रिलीज हुआ था। उनके इस गाने को काफी पसंद किया गया। फैंस ने उनके गाने को काफी प्यार दिया। यूट्यूब पर उनके गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। अब सपना जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, बॉलीवुड की बात करें तो सपना फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्पेशल डांस नंबर कर चुकी हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.