इस अभिनेता से शादी कर सकती हैं डांसर सपना चौधरी, जीते हैं राजा-महाराजा जैसी लग्जरी लाइफ

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी गुपचुप रचा सकती शादी, इस अभिनेता से डेट करने की खबरें….

<p>Sapna Choudhary </p>

लाखों लोगों को अपने डांस से दीवाना बनाने वाली सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) के फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं। सभी ये जानने को लेकर उत्साहित हैं कि आखिरकार सपना चौधरी के होने वाले राजकुमार कौन होंगे। आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

 

ये होगा सपना का दुल्हा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी ( Haryanvi singer Sapna Choudhary ) जल्द ही दूल्हन के गेटअप में लोगों के सामने आने वाली हैं। लेकिन अभी तक सपना के होने वाले दुल्हे के नाम से पर्दा नहीं उठा है।

वीर साहू संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में
सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू ( Haryanvi singer Veer Sahu )को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं, जिन्हें हरियाणा का बब्बू कहा जाता है। वो भी एक सिंगर और एक्टर हैं। उनके भी कई गाने सपना की तरह खूब लोकप्रिय हो चुके हैं। इन दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से किसी तरह का ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं किया है।

 

Sapna Choudhary

ऐसे हुई पहली मुलाकात?
एक इंटरव्यू में सपना ने वीर साहू की तारीफ करते हुए कहा कि था वे दिल के बहुत साफ हैं। उन्होंने उस मुलाकात का जिक्र भी किया वे उनसे पहली बार मिली थीं। उन्होंने बताया कि उनकी पहली मुलाकात 2015-16 को एक अवॉर्ड शो में हुई थी और जब उन्हें पहली बार देखा तो बहुत खडूस लगे थे।

प्यार में बदली दोनों की दोस्ती
धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात होने लगी और देखते ही देखते एक-दूसरे के दोस्त बन गए। उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना और वीर ने सगाई कर ली है, लेकिन इस बात से पर्दा नहीं उठा है। ना दोनों की तरफ से सगाई करने को लेकर किसी तरह का कोई कमेंट आया है। लेकिन सोशल मीडिया पर सपना और वीर की शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.