सपना चौधरी का डांस देख दीवाने हुए सलमान खान और अक्षय कुमार, बोले- मुझसे शादी करोगी

सपना का डांस देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार सपना ने अपने डांस से सलमान खान और अक्षय को भी अपना दीवाना बना दिया था।
 

<p>Sapna Choudhary dance with Salman Khan and Akshay Kumar</p>
नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। उन्हें देशभर में करोड़ों लोग जानते हैं। उन्होंने अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनके डांस का हर कोई दीवाना है। स्टेज शो से शुरुआत करने वालीं सपना ने आज बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय कर लिया है। ये उनके हुनर के कारण ही संभव हो पाया है। आज भी सपना का डांस देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार सपना ने अपने डांस से सलमान खान और अक्षय को भी अपना दीवाना बना दिया था।
ये तो सभी जानते हैं कि सपना चौधरी ने टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था। शो में उन्होंने अपने डांस से हर किसी के होश उड़ा दिए थे। ऐसे में अब उनका एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ बिग बॉस के मंच पर मस्त डांस कर रही हैं। उनका ये वीडियो बिग बॉस सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले का है। इसमें अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे। ऐसे में सपना ने सलमान और अक्षय कुमार के साथ स्टेज पर ‘मुझे शादी करोगी’ पर डांस किया था।
ये भी पढ़ें: अरिजीत सिंह को माफ नहीं करने से लेकर फोटोग्राफर्स के बायकॉट तक, 5 मौके जब सलमान खान अड़ गए अपनी बात पर

https://youtu.be/v3XhrDPW1MU
ग्रीन कलर की साड़ी में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने साड़ी के साथ हैवी जूलरी कैरी की थी। जब वह स्टेज पर ठुमके लगाना शुरू करती हैं तो हर किसी की नजरें उन्हीं पर ठहर जाती हैं। सपना के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें: जब ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बचे थे आमिर खान, फिल्म के लिए आठ दिनों तक नहीं धोया मुंह

बता दें कि सपना चौधरी का बिग बॉस 11 में सफर लंबा नहीं रहा था। वह जल्द ही बाहर आ गई थीं। लेकिन अपने छोटे सफर में भी उन्होंने लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी। खुद सलमान खान ने एंट्री के वक्त उनका हाथ जोड़कर स्वागत किया था। शो के दौरान सलमान ने बताया था कि फैंस सबसे ज्यादा सपना की एंट्री का इंतजार कर रहे थे। सलमान ने बताया, ‘जब सपना चौधरी बिग बॉस के ऑडिशन के लिए आई थीं तो हर कोई उनके साथ फोटो लेना चाहता था। जिसके चलते वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई थी यहां तक कि हमारे गार्ड भी सपना को देखने के लिए उमड़ पड़े थे।’
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.