संजय कपूर की बेटी शनाया ने पब्लिक किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, सामने आई बोल्ड तस्वीरें

शनाया कपूर ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक
संजय कपूर की बेटी हैं शनाया कपूर
शनाया की बोल्ड तस्वीरें आईं सामने

<p>Shanaya Kapoor</p>

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने डांस वीडियो और फिटनेस को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। वहीं शनाया का इंस्टाग्राम अकाउंट अब तक प्राइवेट था लेकिन अब इसे उन्होंने पब्लिक कर दिया है। जैसे ही शनाया ने अपना अकाउंट पब्लिक किया वैसे ही उनकी फोटोज तेजी से वायरल होने लगी हैं। शनाया एक पॉपुलर स्टार किड हैं हालांकि बॉलीवुड से उन्होंने अब तक दूरी बनाकर रखी है। शनाया की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़िया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, शनाया कपूर की अच्छी दोस्त हैं।

शनाया कपूर की फिटनेस कमाल की है। पिछले दिनों उनका डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था। शनाया एक बहुत अच्छी डांसर हैं। अब जब शनाया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है तो उनकी खूबसूरत तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। शनाया ने अपनी बेहद ही बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा ने भी उनके इंस्टाग्राम के पब्लिक अकाउंट को लेकर स्वागत किया है।

शनाया की खूबसूरती को देखकर फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछ रहे हैं। शनाया ने बॉलीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू कर दिया है। अनन्या पांडे के साथ शनाया की बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें हैं। शनाया बहुत अच्छा बेली डांस करती हैं। उनकी टीचर संजना मुथरेजा ने बढ़िया डांस मूव्स सिखाए हैं। शनाया की मां महीप कपूर भी उनके कई वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.